मनोरंजन

हाउसफुल 5 में इस एक और एक्टर की हुयई एंट्री

Abhishek Bachchan in Housefull 5: साजिद नाडियाडवाला की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ की सभी फिल्मों ने दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया हैं. फैंस लंबे समय से ‘हाउसफुल 5’ का प्रतीक्षा कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और रितेश देशमुख का नाम पहले ही फंफर्म हो चुका है.

अब ‘हाउसफुल 5’ में एक और अभिनेता की एंट्री हो गई हैं. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता अभिषेक बच्चन भी इस फिल्म में दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे. अभिषेक ‘हाउसफुल 3’ का भी हिस्सा रहे थे. अभिनेता ने हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापसी के बाद अपनी खुशी जाहिर की है.

 

अभिषेक बच्चन ने कहा, हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, इसका हिस्सा बनना मेरे लिए घर वापसी जैसा है. साजिद के साथ काम करना मेरे लिए खुशी का विषय है. मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं.

उन्होंने कहा, मैं अपने प्रिय मित्र तरूण मनसुखानी के साथ फिर से योगदान करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं दोस्ताना के बाद दोबारा उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. यह बहुत दिलचस्प होने वाला है.

बता दें कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ‘हाउसफुल’ के पहले पार्ट्स से इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं. ‘हाउसफुल 5’ का निर्देशन तरुण मनसुखानी करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button