मनोरंजन

सुशांत की मौत के 4 साल बाद मौनी पर चौंकाने वाले लगा आरोप

बॉलीवुड फिल्म निर्माता संदीप सिंह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्तों में से थे. सुशांत की मृत्यु के बाद संदीप काफी विवादों और कई प्रश्नों के घेरे में आ गए थे. ऐसे में उनकी सबसे करीबी दोस्त मौनी रॉय ने जो किया उसे संदीप आज तक भूल नहीं पाए. संदीप ने सुशांत की मृत्यु के 4 वर्ष बाद मौनी पर चौंकाने वाले इल्जाम लगाए हैं. संदीप ने दावा किया कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से जुड़े टकराव में शामिल होने के बाद मौनी ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था. इस बात से वो काफी आहत हुआ था.

संदीप ने ऑफर की थी फिल्म

संदीप सिंह ने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं. इसी के साथ ही उन्होंने अपनी खास दोस्त मौनी रॉय को लेकर भी कई दंग करने वाली बातें बताईं. संदीप ने कहा कि उन्होंने आरंभ में मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे दोनों को अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘सफेद’ की ऑफर की थी. दोनों ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. लेकिन जब सुशांत सिंह का मृत्यु हुआ और संदीप पर इल्जाम लगे तो विवादों के कारण वो पीछे हट गईं.

खत्म कर दी थी दोस्ती और कर दिया था अनफॉलो

संदीप ने साक्षात्कार में बताया, ‘मैं मौनी रॉय से बहुत अधिक आहत हूं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्तों में से एक थीं, वह मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थीं. हम दोनों एक साथ काफी समय गुजारते थे. हम साथ में घूमते थे, लंच और डिनर के लिए जाते थे. वो जब भी किसी बड़े फिल्म निर्माता से मिलने जाती थीं, मैं उनके साथ जाता था. यहां तक कि मैं उनके पति सूरज नांबियार से भी उनकी विवाह से बहुत पहले मिल चुका था, लेकिन जब सुशांत सिंह राजपूत टकराव सामने आया था, तो वह पहली स्त्री थीं, जो सबसे पहले पीछे हट गईं और मुझे अनफॉलो कर दिया.

मेरे मैसेज का भी उत्तर नहीं दिया

संदीप ने आगे दावा करते हुए कहा, ‘मौनी को मैंने कई मैसेज किए, लेकिन उन्होंने एक का भी उत्तर नहीं दिया. यहां तक कि उन्होंने अपनी विवाह में इनवाइट तक नहीं किया. लेकिन इन सबके बावजूद मैं मौनी को ये बताना चाहता हूं कि यदि उनके साथ लाइफ में कभी कुछ गलत हुआ तो मैं उनके पास जाने वाला पहला आदमी होऊंगा.‘ आपको बता दें कि वर्ष 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद संदीप सिंह काफी विवादों में आए गए थे. सुशांत और संदीप के संबंध पर कई प्रश्न उठे थे. इसकी वजह से संदीप, सुशांत के परिवार और फैंस के निशाने पर आ गए थे.

 

Related Articles

Back to top button