मनोरंजन

‘कच्चा बादाम’ गर्ल Anjali Arora बनने वाली है दुल्हन, पढ़ें पूरी खबर

एक समय में टिक-टॉक काफी लोकप्रिय था. जिसकी वजह से कई लोग रातों-रात स्टार बन गए, आज हम उन्हीं में से एक हसीना के बारे में बात करने जा रहे हैं. ‘कच्चा बदामा’ गाना एक समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इस गाने पर हर किसी ने रील बनाई थी. लेकिन एक लड़की की रील इतनी अधिक देखी गई कि आज भी लोग उसे ‘कच्चा बादामा गर्ल’ के नाम से जानते हैं. आज यह खूबसूरत लड़की सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है और अब जल्द ही विवाह करने की तैयारी कर रही है.

अंजलि अरोड़ा जल्द बनेंगी दुल्हन?
जी हां, हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा की. अंजलि के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और इसी वजह से उनके वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं इस बीच अंजलि को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही विवाह करने की योजना बना रही हैं. इस बात का अंदाजा उनके ताजा बयान के बाद लगाया जा रहा है, जिसमें उन्होंने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात की है.

बॉयफ्रेंड को कहा विवाह का मटेरियल
हाल ही में एक साक्षात्कार में अंजलि अरोड़ा (अंजलि अरोड़ा बॉयफ्रेंड) ने अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसवाल से जुड़े हर प्रश्न का उत्तर दिया. अंजलि और उनके पार्टनर को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और दोनों इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे पर अपना प्यार बरसाते हैं इस दौरान उन्होंने बोला कि आकाश एकदम उसी तरह का पार्टनर है जैसा वह चाहते थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की प्रशंसा में कसीदे पढ़ते हुए बोला कि आकाश बहुत अच्छे आदमी हैं. वह एकदम वैसा ही लड़का है जिसे हर लड़की चाहती है.

8 वर्ष पुराना रिश्ता सबसे छुपाया
इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने आकाश संसवाल से अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि वे दोनों एक दूसरे से कॉलेज में मिले थे, तब से लेकर आज तक रिलेशनशिप में हैं. ये दोनों पिछले 8 वर्ष से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और हर हाल में ये जल्द ही विवाह भी कर लेंगे. विवाह के बारे में बात करते हुए अंजलि ने कहा कि वह गुरुद्वारे और हिंदू रीति-रिवाज से विवाह करेंगी. भले ही आज ‘लॉकअप’ फेम अंजलि अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात कर रही हैं. लेकिन प्रसिद्ध होने से पहले अंजलि ने कभी अपने बॉयफ्रेंड से दुनिया को रूबरू नहीं कराया था इतना ही नहीं जब वह कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ का भी हिस्सा बनीं. तब तक आकाश के बारे में कोई नहीं जानता था लेकिन अब वह आकाश को हर स्थान अपने साथ ले जाती हैं और फैंस को भी उनकी जोड़ी खूब पसंद आती है.

Related Articles

Back to top button