मनोरंजन

सलमान ने दी थी रणदीप हुड्डा को सलाह, एक्टर बोले…

रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ की सक्सेस का उत्सव इंकार रहे हैं. इसी बीच उन्होंने एक साक्षात्कार में सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की. उन्होंने कहा- सलमान ने मुझे एक बार बहुत कीमती एडवाइस दी थी. वो हमेशा मुझे अधिक पैसा कमाने और अधिक काम करने की राय देते रहे हैं. सलमान मुझसे कहते थे कि यदि मैंने अभी काम करके पैसे नहीं कमाए, तो मुझे फ्यूचर में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

रणदीप बताते हैं कि उन्होंने सभी राय में से बहुत कम का ही पालन किया है. रणदीप ने बोला कि सलमान उनसे बहुत दिलचस्पी के साथ दिल की बातें किया करते हैं.

बता दें, रणदीप ने सलमान के साथ सुल्तान, किक और राधे जैसी फिल्मों में काम किया है.

रणदीप ने शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर किया

रणदीप हुड्डा ने बोला कि स्वात्रंत्य वीर सावरकर की शूटिंग के समय उन्हें ऐसा फील होता था कि सावरकर उनके इर्द-गिर्द हैं. रणदीप ने बोला कि जब वे स्वयं को शीशे के सामने देखते थे तो लगता था कि सावरकर स्वयं सामने आ गए हैं. रणदीप ने बोला कि उन्होंने स्वयं को अंडमान के उस कारावास में बंद कराया था, जहां सावरकर बंद थे.

र​​​​​​णदीप ने आगे बोला कि उन्हें कुछ देर तो कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन फिर उनका दम घुटने लगा. वो थोड़े समय बाद ही उस कालकोठरी से बाहर निकल गए.

सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा.

ऐसा लगता था वहां कोई है

रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म स्वात्रंत्य वीर सावरकर की वजह से सुर्खियों में हैं. रणदीप हुड्डा ने रणवीर अल्हाबादिया के साथ साक्षात्कार में कहा- रात में वहां अलग ही टाइप का सन्नाटा होता था. ऐसा लगता था कि वहां कोई है.

रणदीप की यह पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है

इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर रणदीप हुड्डा ही हैं. यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि अपनी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म में उन्होंने कमाल का काम किया है.

कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था- रणदीप

हालिया साक्षात्कार में उन्होंने खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत सारी फिजिकल और फाइनेंशियल चुनौतियों को पार करना पड़ा था. पैसे की कमी की वजह से फिल्म को बंद करने की नौबत आ गई थी. तब उन्होंने वीर सावरकर की बायोपिक के फंडिंग के लिए मुंबई स्थित अपने पिता की प्रॉपर्टीज को बेच दिया था.

वहीं, इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत अधिक वजन भी कम किया था. वीर सावरकर के रोल को प्ले करने के लिए वो दिन भर केवल बादाम के मक्खन और नट्स पर सर्वाइव करते थे.

 

Related Articles

Back to top button