मनोरंजन

सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को लिया हिरासत में…

मुंबई मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी के मुद्दे में हरियाणा से एक आदमी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि संदिग्ध का संबंध अरैस्ट किए गए दो आरोपियों में से एक से है और वे घटना से पहले तथा बाद में लगातार संपर्क में थे. उन्होंने बोला कि हिरासत में लिए गए आदमी पर कारावास में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश लेने का शक है.

अधिकारी ने बोला कि रविवार को यहां बांद्रा क्षेत्र में खान के आवास पर गोलीबारी करने के इल्जाम में अरैस्ट सागर पाल और विक्की गुप्ता हिरासत में लिए गए संदिग्ध को अपनी गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे थे तथा टेलीफोन इंटरनेट के माध्यम से किया गया था. उन्होंने बोला कि घटना के बाद पाल और गुप्ता मुंबई से भागकर भुज की ओर चले गए तथा सूरत के पास उन्होंने उस मोबाइल टेलीफोन का सिम कार्ड बदल दिया जिसका इस्तेमाल वे वार्ता के लिए कर रहे थे.

अधिकारियों के अनुसार, तकनीकी नज़र के दौरान संज्ञान में आया कि पुलिस को भ्रमित करने के लिए वे बार-बार मोबाइल टेलीफोन बंद कर देते थे. लेकिन जिस नंबर पर उन्होंने टेलीफोन किया वह हमेशा एक ही था. अधिकारी ने बोला कि संदिग्ध को हरियाणा में पकड़े जाने के बाद मुंबई लाया गया. उन्होंने बोला कि उससे पूछताछ की जा रही है लेकिन मुद्दे में उसे अभी अरैस्ट नहीं किया गया है.

पुलिस ने पूर्व में दावा किया था कि पाल और गुप्ता को सलमान के आवास पर गोलीबारी करने के लिए लगभग एक लाख रुपये दिए गए थे तथा काम पूरा होने के बाद और अधिक पैसे देने का वादा किया गया था.

Related Articles

Back to top button