मनोरंजन

सन ऑफ सरदार 2 को निर्देशित करेंगे ये पंजाबी फिल्म निर्माता

बीते दिन मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सुपरस्टार अजय देवगन ने अपना 55वां जन्मदिन मनाया. सलमान खान, सुनील शेट्टी और रितेश देशमुख सहित कई प्रसिद्ध शख़्सियतों और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस विशेष अवसर पर अदाकार को शुभकामनाएं दीं. अब, अजय के फैंस के लिए एक और बड़ी अच्छी-खबर सामने आई है. ताजा रिपोर्ट अजय की आनें वाले फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ से जुड़ी हुई है.

‘सन ऑफ सरदार 2’ के निर्देशक

रिपोर्ट की मानें तो ‘सन ऑफ सरदार 2’ का निर्देशन पंजाबी फिल्म निर्माता विजय कुमार अरोड़ा करेंगे. यह फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन में है और इस वर्ष के अंत में फिल्मांकन प्रारम्भ करने की तैयारी है, जिसे 2025 के मध्य में रिलीज करने की योजना है. हालांकि, इन खबरों पर अभी आधिकारिक मुहर लगना बाकी है.

कौन हैं विजय कुमार अरोड़ा?

सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने पंजाबी सिनेमा में अपने सफल काम के लिए जाने जाने वाले विजय कुमार अरोड़ा ने ‘हरजीता’ (2018), ‘बेबी डॉल्स’ (2019), ‘काली जोट्टा’ (2023) और ‘गॉडडे गॉडडे चा’ (2023) जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन किया है. ‘सन ऑफ सरदार 2’ मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री निर्देशक के रूप में उनका पहला प्रोजेक्ट होगा, जो सिनेमैटोग्राफी में वर्षों के अनुभव से प्राप्त उनकी विशेषज्ञता को प्रदर्शित करेगा.

पर्दे पर हिट थी ‘सन ऑफ सरदार’

बता दें कि ‘सन ऑफ सरदार’ वर्ष 2012 में रिलीज हुई एक दिलचस्प और एक्शन से भरपूर फिल्म थी, जिसे निर्देशक अश्वनी धीर ने निर्देशित किया था. यह एसएस राजामौली की 2010 की तेलुगु फिल्म ‘मर्यादा रमन्ना’ की रीमेक है और इसमें मुख्य कलाकार अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला हैं. फिल्म 13 नवंबर 2012 को रिलीज हुई और इसमें सलमान खान की विशेष उपस्थिति भी शामिल थी. अब कहानी को आगे बढ़ाने के लिए अगली कड़ी की योजना पर काम चल रहा है.

Related Articles

Back to top button