मनोरंजन

श्री देवी की बायोपिक को लेकर बोनी कपूर ने कही ये बात

निर्माता बोनी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैदान’ को लेकर चर्चा में है. अजय देवगन स्टारर यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की पूरी टीम इन दिनों मैदान के प्रमोशन में जुटी हुई है. इसी दौरान एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी को लेकर बात की. उन्होंने कद्दावर अदाकारा के जीवन पर फिल्म बनाने की योजना पर भी चर्चा की.

साक्षात्कार में बोनी कपूर ने श्रीदेवी के जीवन पर बायोपिक बनाने की योजना पर कहा, ‘वह बहुत निजी आदमी थीं और उनकी जीवन निजी ही रहनी चाहिए. मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी होगा. जब तक मैं जीवित हूं, तब तक तो मैं ऐसा नहीं होने दूंगा’.

श्रीदेवी का साल 2018 हुआ था निधन 

गौरतलब है कि श्रीदेवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक थी. उन्होंने अपने करियर में चांदनी, इंग्लिश-विंग्लिश जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग किया. फिल्मों की तरह श्रीदेवी की अपनी निजी जीवन में काफी चर्चित शख्सियत रहीं. वर्ष 2018 में 24 फरवरी को श्रीदेवी का मृत्यु हो गया था, जिसने पूरे सिने जगत को स्तब्ध कर दिया था. फिलहाल, बोनी कपूर अपनी प्रोडक्शन हाउस की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज में जुटे हुए हैं. यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है.

Related Articles

Back to top button