मनोरंजन

शाहजेब रिंद निकले सलमान के जबरदस्त फैन

Salman Khan Meets Pakistani Fighter: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. उनके घर पर हाल ही में फायरिंग हुई थी जिसके बाद से अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही पुलिस तेजी से इस मुद्दे की जांच भी कर रही है. इसी बीच दबंग खान बिना किसी चिंता और खौफ के दुबई की सैर कर आए. अब सोशल मीडिया पर उनके दुबई के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. उनमें से एक वीडियो ऐसा है जिसे देखने के बाद बवाल हो सकता है. दरअसल, अब एक वीडियो में स्वयं पर हुए हमले के बाद सलमान खान एक फाइटर से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

किस पाकिस्तानी फाइटर से बढ़ी सलमान की नजदीकी?

इतना ही नहीं ये कोई आम फाइटर नहीं है बल्कि ये तो एक पाकिस्तानी फाइटर है. अब हमले के बीच सलमान दुबई में इस फाइटर के साथ क्या कर रहे हैं? वो इस पाकिस्तानी से हंस-हंसकर क्यों मिल रहे हैं और उनसे हाथ क्यों मिला रहे हैं, इस पर अब ढ़ेरों प्रश्न उठ रहे हैं. तो चलिए आपको बता ही देते हैं आखिर सलमान इस शख्स से क्यों मिले और उनका इरादा क्या था. दरअसल, बात ऐसी है कि सलमान दुबई में इण्डिया और पाक के बीच हो रहे कराटे मैच के देखने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ छोटे भाईजान उर्फ अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बेटे शहरान (Shahraan) भी नजर आए.

संजय दत्त के बेटे से भी करवाई मुलाकात

वहीं, सलमान को वहां अपना एक जबरा फैन मिल गया. ये पाकिस्तानी कराटे फाइटर जो वीडियो में नजर आ रहा है उसका नाम शाहजेब रिंद (Shahzaib Rind) है. ये शख्स सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है और मैच के दौरान ये अभिनेता को देखकर खुशी से झूम उठा. ऐसे में जैसे ही इसे मौका मिला ये सल्लू से पास हाथ मिलाने पहुंच गया और अपने भाईजान भी इस खास फैन को देखकर उससे मुस्कराकर हाथ मिला बैठे. अब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस दौरान सलमान ने शाहजेब रिंद की प्रशंसा भी की और उन्हें ऑल द बेस्ट भी विश किया. बाद में वो शाहजेब के भाई से भी हाथ मिलाते दिखे. बता दें, सलमान ने इस शख्स ने संजय दत्त के बेटे की भी मुलाकात करवाई है.

 

शाहजेब रिंद निकले सलमान के जबरदस्त फैन

वहीं, एक वीडियो में शाहजेब रिंद को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैं अपने सुपरस्टार सलमान खान को यहां आने के लिए शुक्रिया बोलना चाहता हूं. मैं आपकी मूवीज बचपन से देख रहा हूं तो आपके सामने फाइट करना मेरे लिए सम्मान की बात है. आने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया.’ बता दें, इस दौरान अपने सुपरस्टार से मिलने पर शाहजेब के चेहरे पर जो चमक थी वो साफ बयां कर रही है कि उन्हें सलमान से कितना प्यार है और वो उनसे मिलकर कितने खुश हैं.

 

Related Articles

Back to top button