मनोरंजन

मां बनने के बाद कमजोर हो गई रूबीना की याददाश्त, बोलीं…

नई दिल्ली: टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा रुबिना दिलैक मां बनने के बाद अपने मातृत्व यात्रा के किस्से फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. जुड़वा बच्चों की मां रूबीना हमेशा अपने फैन्स के लिए समय निकालती हैं.

रुबिना दिलैक मां बनने से लेकर बच्चों को जन्म देने और उससे आगे तक उनमें आने वाले बदलावों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. अभी अदाकारा मातृत्व के यात्रा का आनंद ले रही हैं. मां बनने के बाद अदाकारा ने ‘किसी ने कहा नहीं’ शो प्रारम्भ किया, जिसमें वह अक्सर कई सेलिब्रिटीज के साथ वार्ता करती नजर आती हैं.

रूबीना ने मां बनने के बाद आए बदलावों के बारे में बात की

हाल ही में रुबिना के शो में कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा बतौर गेस्ट नजर आईं दोनों अभिनेत्रियों ने मां बनने के बाद अपनी जीवन में आए बदलावों के बारे में एक-दूसरे से बात की आपको बता दें कि सुगंधा मिश्रा की एक प्यारी सी बेटी है. दिसंबर 2023 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया. वहीं, नवंबर में रूबीना मां बनीं.

‘मैं चीजें भूल जाता हूं’

उन्होंने रुबिना के शो में आकर अपने मां बनने का अनुभव साझा किया शो की आरंभ में रुबिना ने खुलासा किया कि जब से वह मां बनी हैं, वह कई चीजें भूल जाती हैं उन्हें याद नहीं रहता कि उन्होंने किसे खाना खिलाया है तो अब वह उस डायरी में लिखने लगी जो सबसे पहले फीड की गई थी.

रूबीना ने कहा, ”एक बार जब आप मां बन जाती हैं तो आप अपनी पुरानी जीवन में वापस नहीं जा सकतीं. इस समय मां ने मेरा बहुत साथ दिया है जब तक मैं गर्भवती नहीं हुई तब तक मुझे अपने बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली.

मातृत्व के अनुभव पर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने कहा, “मां बनने तक मैंने सोचा था कि ऐसा होगा, लेकिन अब मुझे पता है कि कुछ भी सरल नहीं है.” इससे सोना भी कठिन हो जाता है. प्रत्येक दिन बदलता है कितने आज़ाद ख्याल रहते थे वहां लेकिन अब ये सब संभव नहीं है

Related Articles

Back to top button