मनोरंजन

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही सलमान खान की 30 साल पुरानी चिट्ठी

सलमान खान मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अदाकार बने हुए हैं. फैंस उन्हें भाईजान कहकर बुलाते हैं. आज पूरे विश्व में सलमान खान के करोड़ों प्रशंसक हैं. अदाकार ने अपने एक्टिंग करियर की आरंभ 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. फिर वह सूरज बड़जात्या की रोमांटिक-ड्रामा मैंने प्यार किया में मुख्य नायक के रूप में मशहूर हुए. इसमें उनके साथ भाग्यश्री भी थीं. दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई. ये प्रेम कहानी अमर हो गई थी फिल्म की रिलीज के बाद सलमान खान को जबरदस्त लोकप्रियता मिली उनके फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते थे. तब सलमान अपने फैंस को हस्तलिखित पत्र लिखकर धन्यवाद देते थे.

सलमान खान का लेटर हुआ वायरल!
हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान का एक हस्तलिखित पत्र देखने को मिला. इसे सलमान ने स्वयं अपने हाथ से लिखा है जिसमें वह अपने फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं फिल्म को मिले प्यार के बाद अभिनेता ने लोगों का आभार जताया था. करीब 30 वर्ष बाद सलमान खान का ये लेटर पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. मैंने प्यार किया 29 दिसंबर 1989 को रिलीज़ हुई थी. चार महीने बाद, अप्रैल 1990 में, सलमान खान ने यह पत्र लिखा.

सलमान ने लिखा- मेरा फैन बनने के लिए शुक्रिया
सलमान खान ने 90 के दशक में अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए ये लेटर लिखा था सलमान ने लेटर में लिखा, ”यहां एक छोटी सी बात है जो मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें… सबसे पहले, मुझे स्वीकार करने और मेरे प्रशंसक होने के लिए आपको धन्यवाद देना होगा. मैं अच्छी स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहा हूं और उन पर फोकस कर रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि अब मैं जो भी करूंगा उसकी तुलना ‘मैंने प्यार किया’ से की जाएगी. इसलिए जब भी आप कोई घोषणा सुनें, निश्चिंत रहें कि यह एक अच्छी फिल्म होगी और मैं इसमें अपना 100% दूंगा.

अगर तुम मुझसे प्यार नहीं करोगे तो मैं मर जाऊंगा
सलमान आगे लिखते हैं, ”मैं तुमसे प्यार करता हूं और आशा करता हूं कि तुम मुझसे प्यार करते रहो क्योंकि जिस दिन तुम मुझसे प्यार करना बंद कर दोगे, तुम मेरी फिल्में देखना बंद कर दोगे और वही मेरे करियर का अंत होगा.

Related Articles

Back to top button