मनोरंजन

फैंस को पसंद नहीं आया मेकर्स का Panchayat 3 की रिलीज़ डेट का अनाउंस करने का अंदाज, बोले…

पंचायत 3′ जल्द ही ओटीटी पर आने के लिए तैयार है. यह वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक है. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. जहां पहले ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, वहीं अब मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. मेकर्स ने एक बड़े ट्विस्ट के साथ ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट का घोषणा कर दिया है. दरअसल, प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक टीजर वीडियो शेयर किया है और कहा है कि पंचायत3डेटकॉम पर जाएं, लॉकी हटाएं और सीरीज की रिलीज डेट जानें. लेकिन ये महज एक मजाक साबित हुआ. क्योंकि लिंक खोलने पर लौकी और कुछ कैप्शन के अतिरिक्त कुछ नजर नहीं आ रहा था. मेकर्स के इस मजाक को झेलने के बाद फैंस चिढ़ गए हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.


मजाक से फैंस हुए परेशान
एक शख्स ने टीजर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘बैठकर लौकी छिलवा रही हो, और कितना दर्द दोगी‘ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘तारीख जानने के लिए, आपको जीमेल एक्सेस की जरूरत है, वास्तव में प्राइम वीडियो की. अगली बार बेहतर ढंग से छेड़ो. इसके अतिरिक्त एक शख्स ने लिखा- ‘गुमराह करना बंद करो, वो सीधे पूछता है कब सामने आएगा.

‘क्या आप देख सकते हैं कि बिनोद को कैसे प्रताड़ित किया जा रहा है…’
एक यूजर ने कमेंट किया- ‘प्राइम को अनफॉलो करने का समय आ गया है.‘ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कितना बढ़िया चोमू प्राइम है. सुबह से मन परेशान है इतना बड़ा ड्रामा मत करो क्या आप देख सकते हैं कि बिनोद को कैसे प्रताड़ित किया जा रहा है?

‘पंचायत 3’ के बारे में
‘पंचायत 3’ की कहानी की बात करें तो यह शहर के एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी है, जो गांव में काम करने के बाद स्वयं को अपनी जड़ों से अलग महसूस करता है. डिग्री पूरी करने के बाद उन्हें यूपी के एक गांव फुलेरा में ग्राम पंचायत के सचिव की जॉब मिल जाती है. यह सीरीज गांव के रीति-रिवाजों और जीवन से अनजान इस आदमी के अनुभव को दर्शाती है.

Related Articles

Back to top button