मनोरंजन

विदेश में भी बेशुमार दौलत की मालकिन है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा ऐश्वर्या राय के पास अकूत संपत्ति है. इस बात से हर कोई वाकिफ है. अब जब बात ‘बच्चन बहू’ की हो रही है तो स्वाभाविक है कि वह विदेशों में भी प्रसिद्ध हैं. जी हां, आजकल सुनने में आ रहा है कि ‘बच्चन बहू’ यानी ऐश्वर्या राय के पास दुबई में भी करोड़ों की प्रॉपर्टी है. जी हां, आपने ठीक पढ़ा, तो आइए हम आपको बताते हैं कि पूरा मुद्दा क्या है?

ऐश्वर्या दुबई में एक आलीशान घर की मालकिन हैं
दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा है कि ऐश्वर्या राय के पास दुबई में एक आलीशान घर है. रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बोला जा रहा है कि अदाकारा ने 15 करोड़ रुपये की धनराशि चुकाकर यह घर खरीदा है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या राय के पास दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट के सैंक्चुअरी फॉल्स में एक घर है. हालांकि ये बात केवल रिपोर्ट्स के आधार पर ही कही जा रही है. इस पर अदाकारा या बच्चन परिवार की ओर से सहमति की मुहर नहीं लगी है.

ऐश्वर्या बहुत लग्जरी लाइफ जीती हैं
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय न केवल बी-टाउन बल्कि राष्ट्र की महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. ऐश्वर्या बहुत लग्जरी लाइफ जीती हैं. इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या की कुल नेटवर्थ 776 करोड़ रुपये है. इसके साथ ही यदि अदाकारा की फीस की बात करें तो वह एक फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं अदाकारा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

रूमी अलकाहतानी भी ऐश्वर्या की फैन हैं
एक्ट्रेस के फैंस राष्ट्र में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं ताजा उदाहरण ये है कि जब सऊदी अरब की रूमी अलकाहतानी के मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने की समाचार सामने आई तो मैंने उनका इंस्टाग्राम पेज देखा, जिसमें उन्होंने 18 दिसंबर 2016 को ऐश्वर्या राय की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए रूमी ने लिखा है इसके कैप्शन में लिखा है कि मशाल्लाह… इससे ये बात साफ हो जाती है कि ऐश्वर्या के फैंस केवल हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उपस्थित हैं.

Related Articles

Back to top button