मनोरंजन

विक्की को ‘खड़ूस’ कहती थीं कटरीना, इस मामले में अनरोमांटिक लगे एक्टर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ वर्ष डेट करके वर्ष 2021 में विवाह की. ये कपल अक्सर इंटरव्यूज में एक-दूसरे के प्रति प्यार इजहार करता हुआ नजर आता है.

कटरीना कैफ को विक्की कौशल लगे थे ‘खड़ूस’
कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने विवाह से पहले अपने संबंध के बारे में दुनिया को नहीं कहा था. हालांकि विवाह के बाद दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करते दिखते हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान विक्की से पूछा गया कि कटरीना को उनके बारे में क्या पसंद नहीं है. इस पर विक्की ने उत्तर दिया कि संबंध के पहले दो वर्ष तक कटरीना उन्हें ‘खड़ूस’ कहती थीं. विक्की ने कहा कि कटरीना उनकी जिद की सराहना नहीं करतीं. यह पूछे जाने पर कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि विक्की पहले माफी नहीं मांगते हैं? इस बात का उत्तर देते हुए विक्की ने कहा- मैं माफी पहले मांगता हूं. लेकिन कभी-कभी, मैं जिद्दी हो जाता हूं. जब तक कि मैं किसी चीज के बारे में आश्वस्त नहीं हो जाता, मैं माफी मांगने की पहल नहीं करता. संबंध के पहले दो सालों तक कटरीना को मेरा आराम करने वाला चेहरा ‘खड़ूस’ लगता था.

कटरीना को विक्की गिफ्ट देने के मुद्दे में अनरोमांटिक लगे थे
विक्की ने आगे ‘नो फिल्टर नेहा’ शो में ये भी कहा कि कटरीना ने उन्हें ‘सबसे अनरोमांटिक गिफ्ट देने वाला’ आदमी बोला है. नेहा के पूछे जाने पर कि विक्की ने अपनी वाइफ को अंतिम गिफ्ट क्या दिया है, विक्की ने कहा- ज्वेलरी.

एक्ट्रेस ‘URI’ से विक्की की फैन हो गई थीं
नेहा ने उस समय का भी किस्सा शेयर किया जब कटरीना, विक्की की फिल्म ‘URI: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की स्क्रीनिंग के लिए आई थीं. उस समय विक्की-कटरीना एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे. नेहा ने कहा कि स्क्रीनिंग के दौरान कटरीना पूरी तरह से अभिनेता की परफॉरमेंस से आश्चर्यचकित हो गई थीं. नेहा ने याद करते हुए कहा- ऐसा लग रहा था जैसे कटरीना उस खूबसूरत पल का आनंद ले रही थी जहां वो आपको बहुत प्यार से देख रही थीं.

नेहा ने विक्की-कटरीना की विवाह का किस्सा भी बताया
नेहा भी विक्की और कटरीना की विवाह में मौजूद लोगों में से एक थीं और उन्होंने उस समय की कुछ यादें भी शेयर की. नेहा ने पूछा कि विवाह के तीन दिन के सेलिब्रेशन के दौरान महत्वपूर्ण निर्णय किसने लिए थे? विक्की कहते हैं- मैंने कटरीना से एक बात कही थी, मैं वहीं करूंगा, जिससे आपको खुशी मिलेगी. आपको शांति तभी मिलती है जब आपकी वाइफ खुश रहती है. सच कहूं तो वो तीन दिन मेरी लाइफ के अब तक के सबसे खुशनुमा और खूबसूरत दिन थे.

विक्की और कटरीना की लाइफ में विवाह के बाद परिवर्तन आए हैं
विक्की ने ये भी बोला कि जहां वह भाग्य में विश्वास रखते हैं, वहीं कटरीना एक गो विद द फ्लो प्रजाति की आदमी हैं. पिछले कुछ सालों में, विक्की-कटरीना ने लाइफ को एक-दूसरे के नजरिए से देखना प्रारम्भ कर दिया है. ऐसा करने से दोनों की लाइफ में पॉजिटिव चेंज भी आए हैं.

Related Articles

Back to top button