मनोरंजन

फिल्म सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ का टीजर रिलीज

बॉलीवुड अदाकार अनिल कपूर और अदाकारा दिव्या खोसला की फिल्म ‘सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ’ की धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. सावि के मोशन पोस्टर से प्रशंसकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है. इन साजिशों को और गहरा करते हुए दिव्या ने एक्टिंग देव निर्देशित इस फिल्म के टीजर में एक बड़ा बयान देकर सभी को उत्सुक कर दिया है.

टीजर में दिव्या का बड़ा बयान

टी सीरीज के जरिए जारी किए गए टीजर में सावि के रूप में दिव्या खोसला को यह कबूल करते हुए दिखाया गया है कि उनके पास तीन दिनों के बाद लंदन में कारावास ब्रेक की षड्यंत्र रचने और उसे अंजाम देने के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं है. वे एक साधारण गृहणी हैं, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने हाथों को खूब से क्यों रंगा है? यह टीजर ऐसे कई प्रश्न पैदा कर रहा है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में दिव्या खोसला के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में की गई है. भूमिका देव की फिल्म सावी का निर्माण विशेष मनोरंजन और टी-सीरीज के बैनर मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है. शिव चाना और साक्षी भट्ट सह-निर्माता के रूप में शामिल हैं. यह फिल्म एक बेहतरीन एक्शन एक्शन से भरपूर है. हालांकि, यह देखने के लिए कि एक साधारण गृहिणी के कारावास से पीछे की कहानी क्या है और वह इसे कैसे प्रदर्शित करती है, इसके लिए फिल्म के रिलीज होने तक का प्रतीक्षा करना होगा. यह फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज होगी

Related Articles

Back to top button