मनोरंजन

रामायण में रावण के अपोजिट नजर आएगी यह एक्ट्रेस

रणबीर कपूर, सई पल्लवी और नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ सोशल मीडिया पर अभी सबसे अधिक डिसकस की जा रही फिल्मों में शुमार है. फैंस इस फिल्म से जुड़ा एक भी अपडेट मिस नहीं करना चाहते हैं और इसी बीच कास्टिंग को लेकर एक और दिलचस्प जानकारी सामने आई है. फिल्म की कास्टिंग को और भी क्रिस्प बनाते हुए मेकर्स ने साक्षी तंवर को रावण की पत्नी मंदोदरी के भूमिका में कास्ट करने का निर्णय किया है.

स्टार कास्ट को लेकर अभी सस्पेंस जारी

अब तक मौजूद जानकारी के अनुसार रवि दुबे लक्ष्मण का भूमिका निभाएंगे, सनी देओल और हरमन बावेजा का नाम भी काफी समय से सामने आ रहा है लेकिन किसे कौन सा भूमिका मिलेगा यह अभी तक ऑफिशियल नहीं किया गया है. अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि साक्षी फिल्म में सुपरस्टार यश (रावण) के अपोजिट नजर आएंगी.

एक नहीं दो पार्ट में बनेगी फिल्म रामायण

रावण के भूमिका के लिए यश को सबसे उपयुक्त अभिनेता बताया जा रहा है. इस बात में कोई संदेह नहीं कि साक्षी इंडस्ट्री की कुछ सबसे कमाल की एक्ट्रेसेज में हैं. वह नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दंगल’ में काम कर चुकी हैं, लिहाजा दोनों की ट्यूनिंग अच्छी है. कहानी की बात करें तो फिल्म एक पार्ट में समाप्त नहीं होगी. पहला पार्ट सीता के किडनैपिंग पर समाप्त हो जाएगा और फिर दूसरे पार्ट में कहानी आगे बढ़ेगी.

जमकर चल रही है रामायण की तैयारियां

साउथ की सुपरस्टार अदाकारा सई पल्लवी हाल ही में फिल्म से जुडे़ वर्कशॉप के लिए मुंबई पहुंची थीं. बात साक्षी तंवर के वर्क फ्रंट की करें तो वह हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ की सीरीज ‘माई’ में नजर आई थीं. इस सुपरहिट ड्रामा प्रोजेक्ट में वह एक ऐसी मां के भूमिका में नजर आई थीं जो बदला लेने निकली है. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ उनका पिछला सुपरहिट प्रोजेक्ट था

Related Articles

Back to top button