मनोरंजन

राघव चड्ढा के साथ शादी करने को लेकर परिणीति बोलीं…

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कहा कि पति राघव चड्ढा से उनकी पहली मुलाकात यूके में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी. इससे पहले वे राघव के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. जब अगले दिन फिर से दोनों की मुलाकात हुई तो केवल 5 मिनट की वार्ता में ही उन्हें एहसास हो गया कि वे राघव से विवाह करेंगी. परिणीति ने कहा कि ये शायद ईश्वर की आवाज थी. इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे थे.

हाल में परिणीति को फिल्म अमर सिंह चमकीला में देखा गया था. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर किया था.

शुरुआत में राघव के बारे में कुछ नहीं जानती थीं परिणीति

राज शमानी के साथ हालिया साक्षात्कार में परिणीति ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि यूके में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहली बार उनकी और राघव की मुलाकात हुई थी. इस अवॉर्ड फंक्शन में भिन्न-भिन्न फील्ड में उपलब्धि हासिल करने वाले को सम्मानित किया जाना था. इस फंक्शन में परिणीति को एंटरटेनमेंट और राघव को राजनीति के लिए सम्मान किया गया था.

परिणीति ने आगे कहा कि अगले दिन नाश्ते पर उनकी मुलाकात राघव से होनी थी. लेकिन इससे पहले वे राघव के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. जब उन्होंने गूगल पर राघव के बारे में पढ़ा, तब परिणीति को उनके काम के बारे में पता चला.

उन्होंने आगे कहा- इस मुलाकात के बाद हमने एक-दूसरे से बात करनी प्रारम्भ की और कुछ हफ्तों में भी नहीं बल्कि कुछ दिनों में ही एहसास हुआ कि हम केवल विवाह करने के बारे में बात करते रहे हैं.

परिणीति- मां कहती थीं ठीक पार्टनर के आने का एहसास हो जाता है

परिणीति ने यह भी कहा कि उनकी मां कहती थीं कि जब ठीक आदमी लाइफ में आएगा तब उन्हें स्वयं ही पता चल जाएगा. हालांकि इन चीजों को वे नहीं मानती थीं. उन्होंने कहा- मां हमेशा मुझसे कहती थीं कि जब तुम्हारा लाइफ पार्टनर तुम्हारे सामने आएगा तो तुम्हें पता चल जाएगा. इस पर मैं मां से कहती थीं- प्लीज, मुझे ये फिल्मी लाइन मत सुनाओ. ऐसा कुछ नहीं होता.

अब मैं कसम खाती हूं कि जब मैं राघव से मिली तो 5 मिनट में ही मुझे पता चला गया कि मैं इस आदमी से विवाह करने जा रही हूं.

परिणीति ने आगे बोला कि उस दिन नाश्ते पर हर कोई भिन्न-भिन्न तरह की बातें कर रहा था लेकिन मैं राघव को देखकर सोच रही थी कि मैं इस शख्स से विवाह करने जा रही हूं.

उन्होंने कहा- ये मेरे अंदर ईश्वर की आवाज थी और फिर हमने बात करनी प्रारम्भ कर दी. उस समय हम दोस्त भी नहीं थे. हमारे पास कभी कोई ऑफिशियल डेटिंग पीरियड नहीं था क्योंकि हमने कभी ठीक अर्थ में डेट नहीं किया, बल्कि हम विवाह की प्लानिंग में बिजी थे. हम केवल एक दूसरे के परिवार से मिलने के बारे में सोचते थे.

 

Related Articles

Back to top button