मनोरंजन

म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर आइकन का 52 साल की उम्र में निधन

DNB Icon MC Conrad Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री के आइकन यूके म्यूजिशियन और डीएनबी के कद्दावर एमसी कॉनराड (MC Conrad) को लेकर ऐसी समाचार आई है, जिसने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया. सिंगर का 52 वर्ष की उम्र में मृत्यु हो गया है. अपनी ब्लैक कैरेबियन रूट्स के साथ बहुत बढ़िया म्यूजिक देने वाले एमसी कॉनराड का वास्तविक नाम कॉनराड थॉम्पसन था, लेकिन उनके फैंस उन्हें एमसी कॉनराड के नाम से जानते थे. सिंगर के परिवार और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि एमसी कॉनराड का 30 अप्रैल को मृत्यु हो गया है. हालांकि उनकी मृत्यु का कारण सामने नहीं आया है.

परिवार ने दी जानकारी

एमसी कॉनराड की मृत्यु पर परिवार ने बयान जारी करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा, ‘एक डी और बी में सबसे अधिक प्यारी और पसंद बन चुकी आवाज अपने पीछे एक बेजोड़ विरासत छोड़ गई है.’ बता दें कि एमसी कॉनराड ने अपने पिता के स्का और रॉकस्टडी से प्रेरित होकर हिप हॉप और इलेक्ट्रो म्यूजिक का निर्माण किया था.

डिजिटल ड्रम की स्थापना की

एमसी कॉनराड ने अपने करियर की आरंभ लंदन के मार्स बार में अपनी गति रेजीडेंसी से की थी, जहां उन्होंने एलटीजे बुकेम और फैबियो के सेट पर अपनी गायकी से फैंस का दिल जीत लिया था. उन्होंने यूके ही नहीं कैलिफोर्निया के कोचेला, इबीज़ा के स्पेस और अन्य जगहों पर स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. वर्ष 2020 में उन्होंने पहले डिजिटल ड्रम ‘एन’ रेजोनेंस की स्थापना की थी.

इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

उधर, एमसी कॉनराड के मृत्यु से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. साथी डीजे जिंक ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘ये सोचकर मेरा दिल टूट गया है कि डीएनबी का एक जरूरी हिस्सा इस दुनिया से चला गया है. वो जितना अच्छा था, उतना अच्छा था. वो मजाक करता था. उसके साथ घूमना दिलचस्प होता था.’ इसके अतिरिक्त एडिक्शन रिकॉर्ड्स के प्रमुख रोस ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘मैं सुनकर स्तब्ध हो गया हूं. ऊपर वाला उनकी आत्मा को शांति दे.

Related Articles

Back to top button