मनोरंजन

माधवन ने शेयर किया 3 इडियट्स से जुड़ा ये किस्सा

साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘3 इडियट्स’ में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी ने साथ काम किया था. इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म के कई सीन में तीनों एक्टर्स को नशे में दिखाया गया है. अभिनेता माधवन ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में इसी में से एक सीन का जिक्र किया है.

आमिर ने दिया था ड्रिंक करके शूट करने का आइडिया
यूट्यूबर रणवीर के पॉडकास्ट पर दिए एक साक्षात्कार में माधवन ने कहा कि फिल्म के एक सीन के दौरान आमिर का आइडिया था कि ड्रंक सीन में एक्टर्स को ड्रंक होने की अभिनय नहीं करनी चाहिए, बल्कि वाकई में ड्रंक करके नॉर्मल रहने की अभिनय करनी चाहिए.

दो-तीन घंटे लेट शूट हुआ वो सीन
माधवन ने आगे कहा, ‘आमिर के इस आइडिया पर काम करते हुए हमने सीन शूट होने के एक घंटे पहले ही ड्रिंक करना प्रारम्भ कर दिया. हालांकि, वो शॉट टेक्निकल इश्यूज के चलते दो से तीन घंटे बाद प्रारम्भ हुआ और हम तब तक ड्रिंक करते रहे.
इसके बाद जब शाॅट देने का समय आया तब मुझे और बाकी एक्टर्स को लगा कि हम नाॅर्मल हैं पर हम एक शॉट देने में कई घंटों का समय ले रहे थे.

फिल्म ‘3 इडियट्स’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. यह चेतन भगत के नॉवेल ‘फाइव पॉइंट समवन’ पर बेस्ड थी.

साल की सबसे अधिक कमाने वाली फिल्म थी ‘3 इडियट्स’
साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 3 इडियट्स ने 400 करोड़ रुपए का ग्राॅस कलेक्शन किया था. यह उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी. फिल्म में आमिर, माधवन और शरमन के अतिरिक्त करीना कपूर और बोमन ईरानी ने भी अहम भूमिका निभाए थे.

वर्ल्डवाइड 100 करोड़ पार हुई ‘शैतान’ की कमाई
वर्कफ्रंट पर माधवन की हालिया रिलीज फिल्म ‘शैतान’ है. यह फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में भी इस सप्ताह रिलीज हुई दो नयी फिल्मों ‘योद्धा’ और ‘बस्तर’ से अधिक कमाई कर रही है. शनिवार तक ‘शैतान’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ 84 लाख रुपए कमा लिए हैं. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मुद्दे में इसने 138 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

Related Articles

Back to top button