मनोरंजन

बेटी राहा के लिए Ranbir Kapoor ने लिया ये बड़ा फैसला

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क –  बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नया घर जल्द ही बनकर तैयार होने वाला है. रणवीर-आलिया मुंबई के बांद्रा स्थित कृष्णा राज बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं. इस घर का रेनोवेशन काफी समय से चल रहा था और लगभग पूरा हो चुका है. बुधवार को रणबीर अपनी मां नीतू कपूर और पत्नी आलिया भट्ट के साथ नए घर का निरीक्षण करने पहुंचे थे. परिवार की कई फोटोज़ भी सामने आईं और कुछ समय बाद खबरें आने लगीं कि रणबीर इस घर को अपनी बेटी राहा के नाम करने जा रहे हैं. फैन थ्योरीज की रिपोर्ट के अनुसार इस घर का नाम भी राहा के नाम पर ही रखा जाने वाला है

बंगले की मूल्य क्या है?
रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर जी इस बंगले को तैयार करने में अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. इसे दोनों मिलकर अपनी कमाई से बनवा रहे हैं. कपल का यह सपनों का घर 250 करोड़ रुपए में बनकर तैयार होगा. जो शाहरुख खान के ‘मन्नत’ और अमिताभ बच्चन के ‘जलसा’ की तरह मुंबई का सबसे महंगा बंगला होगा. इसके अतिरिक्त रणबीर आलिया के पास मुंबई में भी चार फ्लैट हैं. जिसकी मूल्य करीब 60 करोड़ बताई जा रही है. आपको बता दें कि यह घर राज कपूर और उनकी पत्नी कृष्णा राज का था. जिसका नाम कपूर खानदान के इकलौते पोते रणबीर के नाम पर रखा गया था. अब रणबीर इसे अपनी ख़्वाहिश के अनुसार तैयार करवा रहे हैं और जल्द ही इसमें शिफ्ट होने वाले हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने वर्ष 2022 में एक-दूसरे से विवाह की. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. विवाह के ठीक दो महीने बाद आलिया ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को अच्छी-खबर दी. उन्होंने अल्ट्रासाउंड कराते समय हॉस्पिटल के बिस्तर की तस्वीर साझा की थी, जिसमें रणबीर उनके बगल में बैठे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारा बेबी जल्द ही आने वाला है.” अब उनकी बेटी 1 वर्ष की हो गई है.

Related Articles

Back to top button