मनोरंजन

बड़े पर्दे पर दिखेंगी बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां

2024 में धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज के अतिरिक्त कुछ मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में नयी जोडियां भी ऑन स्क्रीन धमाका करने वाले हैं. वर्ष 2024 में ‘डॉन 3’ के रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी से लेकर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की ‘छावा’ तक, ये स्टार्स पहली बार साथ में काम करते नजर आने वाले हैं. ये नए ऑन स्क्रीन कपल अपनी फ्रंश जोड़ी से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लोग भी इन्हें सात में रोमांस करते देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं.

रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी

‘डॉन’ फ्रैंचाइज का तीसरा पार्ट भी शीघ्र रिलीज होने वाला है. पिछले वर्ष अगस्त में फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को थ्रीक्वल फिल्म ‘डॉन 3’ में लीड रोल के लिए चुना और इस वर्ष की आरंभ में फरवरी में, निर्माताओं ने फिल्म के लिए लीड अदाकारा के रूप में कियारा आडवाणी के नाम घोषणा की थी.

वरुण धवन और कीर्ति सुरेश

इस वर्ष की आरंभ में ही लंबे समय के प्रतीक्षा के बाद वरुण धवन की ‘बेबी जॉन’ का टीजर रिलीज कर दिया गया था. इस फिल्म में साउथ स्टार कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी लीड रोल में होंगे. फिल्म के सिर्फ़ टीजर ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया था.

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी

बॉलीवुड अदाकारा तृप्ति डिमरी को संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज के बाद बहुत बढ़िया कामयाबी मिली है. अपनी अंतिम रिलीज की कामयाबी के बाद भी वह जल्द ही मोस्ट पॉपुलर फिल्म ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी में दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी. उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में फाइनल कर लिया गया है. लीड अदाकारा की आधिकारिक घोषणा इस महीने की आरंभ में फरवरी में की गई थी.

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना

इस लिस्ट में एक और फ्रेश जोड़ी का नाम शामिल है जिस पर हर किसी का ध्यान विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना पर है. दोनों लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक पीरियड-ड्रामा ‘छावा’ में दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. शिवाजी के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विक्की लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. जबकि रश्मिका उनकी पत्नी येसुबाई की किरदार निभाती नजर आएंगी.

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी

अगला नाम विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का है जो दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस कॉमेडी फिल्म का नाम पहले ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम था’ फिर भी मेकर्स ने नाम बदलकर ‘बैड न्यूज’ कर दिया. फिल्म में पंजाबी गायक से अदाकार बने एमी विर्क भी होंगे. आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के अनुसार बनी यह फिल्म 19 जुलाई 2024 को रिलीज होगी.

विक्रांत मैसी और राशि खन्ना

फिल्म ’12वीं फेल’ और ‘योद्धा’ के दोनों स्टार्स एक साथ फिल्म में नजर आने वाले है. विक्रांत मैसी और राशि खन्ना फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्म में उन बेगुनाह लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएंगी, जिन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण गोधरा ट्रेन की घटना में अपनी जान गंवा दी.यह फिल्म 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन

वेब शो में वरुण धवन और साउथ की स्टार सामंथा रुथ प्रभु एक साथ नजर आने वाले हैं. यह जोड़ी अपकमिंग भारतीय जासूसी-थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ में नजर आने वाले हैं. यह शो पहले ही इंटरनेट पर काफी चर्चा बटोर चुका है. हालांकि प्रशंसक अभी भी शो की रिलीज की तारीख का प्रतीक्षा कर रहे हैं. सीरीज में के के मेनन, सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर और सोहम मजूमदार जैसे बहुत बढ़िया कलाकारों की पूरी टोली नजर आएंगी.

राजकुमार राव और अलाया एफ

राजकुमार राव ‘श्रीकांत बोला’ के साथ दर्शकों को एंटरटेंन करने वाले हैं. इसके अलावा, टीजर में लीड रोल में ज्योतिका और अलाया एफ की झलक भी देखने को मिली है. यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में आएगी.

Related Articles

Back to top button