मनोरंजन

फिल्म LSD 2 इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

दिबाकर बनर्जी की आनें वाले रिलीज ‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ ने बोल्ड टीजर के अनावरण के बाद फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. हालांकि, यह फिल्म वर्तमान में अपने बोल्ड और साफ कंटेंट के कारण सेंसर बोर्ड के साथ चुनौतियों का सामना कर रही है. रिपोर्ट की मानें तो सेंसर बोर्ड ने ‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ का संपादन जारी किया है.

‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ में होंगे कई बदलाव?

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने कथित तौर पर मूल ‘लव संभोग और धोखा’ में सामने आए सेंसरशिप मुद्दों की प्रतिध्वनि करते हुए फिल्म में जरूरी संपादन की मांग की है. ये मांगें फिल्म की रिलीज में संभावित बाधा उत्पन्न कर सकती हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘लव संभोग और विश्वासघात 2 को सेंसर बोर्ड के पास भेज दिया गया है. फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई कट्स लगाए हैं.

टीजर ने बढ़ाया है उत्साह 

इससे पहले, फिल्म का टीजर निर्माता एकता कपूर और निर्देशक दिबाकर बनर्जी की चेतावनी के साथ आया था, जो दर्शकों को संवेदनशील और चौंकाने वाले कंटेंट के बारे में सचेत करता था. इसके बावजूद, टीजर ने एक गहन और साहसी कहानी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से दर्शकों को आकर्षित किया है. सेंसर बोर्ड द्वारा अनुरोधित विशिष्ट कट्स का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि, इन रिपोर्ट्स के बाद फिल्म की रिलीज को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं.

‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ की रिलीज डेट

बालाजी मोशन पिक्चर्स के अनुसार एकता आर कपूर द्वारा निर्मित, इस परियोजना से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि निर्देशक दिबाकर बनर्जी अपनी कहानियों के साथ सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाने जाते हैं. ‘लव संभोग और धोखा’ जो वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी, दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित थी और इसमें राजकुमार राव, नेहा चौहान, अंशुमन झा और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार थे. उर्फी जावेद ‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ के साथ बड़े पर्दे पर अपनी आरंभ कर रही हैं. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related Articles

Back to top button