मनोरंजन

पीएम मोदी के मुस्लिमों वाले बयान पर लारा दत्ता बोलीं…

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने पीएम मोदी के हालिया भाषण के बारे में बात की और अपने विश्वासों पर कायम रहने के लिए उनकी प्रशंसा की. पीएम ने अपने भाषण में बोला था कि कांग्रेस पार्टी पार्टी की राष्ट्र की संपत्ति मुसलमानों के बीच बांटने की योजना है. विरोधियों ने पीएम के दावों की प्रमाणिकता पर प्रश्न उठाया है. लारा दत्ता ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के अपने विश्वास पर खरा उतरने के लिए उनकी सराहना की. अदाकारा ने बोला – ‘सभी लोगों को खुश रखना कठिन है, पीएम भी एक आदमी ही हैं.

रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बोला था कि कांग्रेस पार्टी की योजना लोगों की गाढ़ी कमाई और संपत्ति घुसपैठियों और अधिक बच्चे वाले लोगों को देने की है. पहले जब उनकी (कांग्रेस) गवर्नमेंट थी तो उन्होंने बोला था की राष्ट्र की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे? जिनके अधिक बच्चे हैं, उनको बांटेंगे. इस बयान को लेकर राजनीतिक चर्चा छिड़ गई थी.

सभी लोगों को हर समय खुश रखना मुश्किल

लारा दत्ता इन दिनों अपनी आनें वाले सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में इस सीरीज के एक साक्षात्कार के दौरान लारा दत्ता से पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर प्रतिक्रिया पूछी गई. अदाकारा ने बोला – ‘हम सभी आदमी हैं. सभी लोगों को हर समय खुश रखना बहुत कठिन है. यदि हम एक्टर्स ट्रोलिंग से अछूते नहीं हैं, तो इस राष्ट्र के पीएम भी नहीं हैं.

रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में नजर आएंगी लारा दत्ता

संतोष सिंह के डायरेक्शन में ‘बालाकोट एयर स्ट्राइक’ पर बनी वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में लारा दत्ता बहुत ही खास भूमिका निभा रही हैं. यह सीरीज 25 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने जा रहा है. इस सीरीज के अतिरिक्त लारा दत्ता ‘वेलकम टू द जंगल’, और ‘रामायण’ जैसी फिल्में कर रहीं हैं.

 

Related Articles

Back to top button