मनोरंजन

नहीं रही बौनों की दुनिया की ये परी, ‘विलो’ के सेट पर मोहब्बत, फिर…

‘विलो’ स्टार वारिवक डेविस की पत्नी सामंथा डेविस ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. सामंथा अपने पति वारिवक डेविस के साथ कई फिल्मों में दिखाई दी थीं. साथ ही वह बौनेपन समुदाय के लिए चैरिटी लिटिल पीपल यूके की सह-संस्थापक थीं. अदाकारा का मृत्यु 24 मार्च को हुआ था. 

वारिवक डेविस ने की पुष्टि

वारिवक डेविस ने बीते दिन एक बयान में पत्नी की मौत की घोषणा की. मृत्यु का कोई कारण सूचीबद्ध नहीं किया गया है, लेकिन उनके पति ने बोला कि हाल के वर्षों में उनका स्वास्थ्य खराब रहा था. दंपति के बच्चे इंग्लैंड के पीटरबरो के पास रहते हैं. डिज्नी ने भी सामंथा डेविस को श्रद्धांजलि अर्पित की है. कंपनी की ओर से जारी बयान में बोला गया, ‘सामंथा डेविस यूके फिल्म और टीवी समुदाय की एक प्रिय सदस्य थीं. इस मुश्किल समय के दौरान हमारी संवेदनाएं डेविस परिवार के साथ हैं.‘ जानकारी हो कि विलो सीरीज, डिज्नी पर मौजूद है.

 

पत्नी को याद कर हुए भावुक 

वारिवक डेविस ने अपने बयान में कहा, ‘मेरी पत्नी और सोलमेट, सबसे अच्छी दोस्त, समर्पित मां, मेरी पसंदीदा इंसान, मेरे सबसे भरोसेमंद विश्वासपात्र और मेरे करियर में मैंने जो कुछ भी किया उसके प्रबल समर्थक का मृत्यु हो गया है. मैं अब तक जितने भी लोगों को जानता हूं उनमें से वह सबसे गर्मजोशी भरी चरित्र थीं. उनके मृत्यु ने एक परिवार के रूप में हमारे जीवन में एक बड़ा अंतर पैदा कर दिया है. मुझे उनका आलिंगन याद आता है. वह एक अद्वितीय चरित्र थीं, जो हमेशा जीवन के सुखद पक्ष को देखती थीं. उनका हास्यबोध बहुत खराब था और वह हमेशा मेरे खराब चुटकुलों पर हंसती थीं.

 

 

वारिवक-सामंथा का प्यार, शादी

दंपति के बच्चों, हैरिसन और एनाबेले ने बोला कि मां हमारी सबसे अच्छी दोस्त थीं और उनके जैसा प्यार पाकर हम सम्मानित महसूस करते हैं. सामंथा और वारिवक की मुलाकात वर्ष 1988 में ‘विलो’ के सेट पर हुई थी और इस जोड़े ने कई वर्ष बाद विवाह कर ली. 1995 में, सामंथा और वारिवक डेविस ने विलो मैनेजमेंट की स्थापना की, जो छोटे अभिनेताओं के लिए एक प्रतिभा कंपनी थी, और 2012 में उन्होंने लिटिल पीपल यूके की स्थापना की, जो बौनेपन समुदाय के लिए एक धर्मार्थ संसाधन है.

Related Articles

Back to top button