मनोरंजन

रिलीज के पहले दिन से ही मुट्ठी भर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है ये फिल्म

अदा शर्मा स्टारर ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सिनेमाघरों में आ चुकी है. रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी लेकिन दर्शकों से इसे काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही मुट्ठी भर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है यह फिल्म ओपनिंग डे से तो लाखों रुपए की कमाई कर ही रही है, वीकेंड पर भी इसकी कमाई में कोई खास बढ़ोत्तरी नहीं हुआ है. आइए यहां जानते हैं कि ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है?


‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ भी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की ही टीम ने बनाई है. हालांकि, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ दर्शकों पर ‘द केरला स्टोरी’ जैसा जादू नहीं चला पाई है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ ने रिलीज के पहले दिन केवल 40 लाख रुपये की कमाई की थी. हालांकि मेकर्स को आशा थी कि फिल्म वीकेंड पर कमाल करेगी लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में हल्की बढ़ोतरी ही हुई शनिवार यानी दूसरे दिन ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ ने 87.50 फीसदी की बढ़त के साथ 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं SACNILC की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ 200 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले रविवार को 90 लाख. इसके साथ ही ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का 3 दिनों का कुल कलेक्शन 2.05 करोड़ रुपये हो गया है.


‘शैतान’ और ‘योद्धा’ ने बिगाड़ा ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का खेल

आपको बता दें कि ‘शैतान’ का साया पिछले 10 दिनों से सिनेमाघरों में छाया हुआ है अजय देवगन की इस हॉरर फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच सिर चढ़ कर बोल रहा है और इसके साथ ही यह जबरदस्त कलेक्शन भी कर रही है. वहीं प्लेन हाईजैक पर बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा की बेहतरीन फिल्म ‘योद्धा’ भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर रही है ऐसे में ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों से हार मिली है फिल्म रिलीज के तीन दिनों में बमुश्किल 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर पाई. ऐसे में ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के टिकट खिड़की पर पैक होते नजर आ रहे हैं.

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में अदा शर्मा ने मुख्य किरदार निभाई है
फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में हुए उग्रवादी उपद्रव पर आधारित है. इस फिल्म में अदा शर्मा ने मुख्य किरदार निभाई है इस फिल्म में वह एक आईपीएस अधिकारी की किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता विपुल शाह हैं और इसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है. अदा, विपुल और सुदीप्तो सेन की तिकड़ी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म द केरल स्टोरी दी थी.

Related Articles

Back to top button