मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी संग बच्चों की खातिर कर ली सुलह, एक्टर की पत्नी बोलीं…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच के संबंध अब सुधर गए हैं. दोनों सेपरेशन के बाद दोबारा एक साथ प्यार से रहने लगे हैं. ये बात हम नहीं कह रहे, बल्कि स्वयं आलिया कह रही है. आलिया ने इस सप्ताह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ विवाह के 14 वर्ष पूरे होने का उत्सव मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से नेटिजन्स को दंग कर दिया. अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चल रही अटकलों के बावजूद इस कपल ने दुबई में एक साथ अपनी सालगिरह मनाई. कपल के बच्चे शोरा और यानी अपनी पढ़ाई के लिए दुबई में हैं और आलिया उनके साथ रहती हैं. अब आलिया ने खुलासा किया कि दोनों एक बार फिर रिलेशन में आ गए हैं और साथ आने की वजह भी उन्होंने फैंस संग साझा की है.

एक साथ सेलिब्रेट की सालगिरह

अब हाल में ही आलिया ने खुलासा किया कि नवाजुद्दीन ने हाल ही में उनसे मुलाकात की और उन्होंने अपनी सालगिरह को एक साथ मनाया, ‘हाल के दिनों में मेरे जीवन में कुछ चीजें बदल गई हैं. मुझे लगा कि जब हम दुनिया के साथ बुरी बातें साझा करते हैं तो हमें अच्छी बातें भी साझा करनी चाहिए. मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए. नवाज भी यहां थे इसलिए हमने बच्चों के साथ मिलकर सालगिरह मनाई.

साथ रहने का किया फैसला

आलिया ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे संबंध में जिन समस्याओं का सामना करना पड़ा, वे हमेशा किसी तीसरे आदमी के कारण थीं, लेकिन अब वह गलतफहमी हमारे जीवन से दूर हो गई है. अपने बच्चों की वजह से हमने पूरी तरह से सेरेण्डर कर दिया है. अब जीवन में अलग रहने का कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं. साथ ही नवाज शोरा के काफी करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी परेशान थीं. वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकीं. इसलिए हमने निर्णय किया कि हम लड़ाई नहीं करेंगे और शांति से साथ रहेंगे.

डिलीट कीं बॉयफ्रेंड की तस्वीरें

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आलिया नजर आई थीं लेकिन उनका यात्रा लंबा नहीं रहा था. उन्होंने शो से बाहर आने के बाद नए यात्रा की आरंभ की. इसी बीच उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई फोटोज़ पोस्ट कीं और कहा कि वो जीवन में आगे बढ़ गई हैं. इस सब के कुछ समय बाद ही आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ वाली सारी फोटोज़ भी सोशल मीडिया से हटा दीं. बीते दिनों उन्होंने नवाज की तारीफें भी कीं. उन्होंने कहा कि उनकी गैरमौजूदगी नवाज बच्चों के साथ किस तरह समय बिताते हैं.

Related Articles

Back to top button