मनोरंजनवायरल

‘तारक मेहता का उल्लटा चश्मा’ शो में हो सकती है दया भाभी की वापसी

‘तारक मेहता का उल्लटा चश्मा’ की पूरी स्टार कास्ट को लोग बहुत प्यार करते हैं. सबसे अधिक लोगों को दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी का भूमिका पसंवन है. दिशा भले ही वर्षों से शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी शो में उनकी वापसी का प्रतीक्षा कर रहे हैं. हाल में भी खबरें आईं कि दया भाभी की जल्द वापसी होने वाली है. इसी बीच अदाकारा की झलक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वर्षों बावन अदाकारा नजर आई हैं. दिशा वकानी को देखकर फैंस सरप्राइज हो रहे हैं.

सालों बाद दिखीं दया भाभी

हाल में ही दया भाभी का भूमिका निभाने वाली अदाकारा दिशा वकानी वर्षों बाद नजर आई हैं. दरअसल, उन्हें एक फैन के ब्लॉग में देखा गया. फैन उनसे उनकी सोसाइटी में मिलने पहुंचे थे, जहां उन्हें फैंस ने गिफ्ट भी दिया. पहले उन्हेंने लेने से इंकार किया, लेकिन फिर ले लिया. उन्होंने बड़े प्यार से फैंस के साथ फोटोज़ क्लिक कराई और वार्ता भी की. उन्होंने फैंस से कहा, ‘वीडियो एडिट करते समय मेरा चेहरा भी एडिट कर देना.

काफी अधिक बदल गई हैं दया भाभी
दिशा वकानी के सामने आए वीडियो में वो ब्लू पैंट और येलो फ्लोरल कुर्ती पहने नजर आ रही हैं. अदाकारा बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. अदाकारा काफी अधिक बदली हुई दिख रही हैं. अदाकारा शो छोड़ने के बाद से ही अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. वो अपने दोनों बच्चों के साथ ही अधिक समय गुजारती हैं. विवाह के बाद उन्होंने कुछ समय तक काम किया, लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद अदाकारा ने ‘तारक मेहता का उल्लटा चश्मा’ शो से ब्रेक ले लिया था.

शो में हो सकती है दया भाभी की वापसी
‘तारक मेहता का उल्लटा चश्मा’ में दिशा वकानी की वापसी होगी या नहीं इसकी पुष्टि तो नहीं हुई है. हाल के ही एपिसोड में जेठालाल और सुंदरलाल का एक सीन दिखाया गया था, जिसमें जेठालाल कह रहे थे कि उनकी पत्नी दया भाभी वापस कब आएंगी? इसके उत्तर में सुंदरलाल कहते हैं कि इस दीवाली दया भाभी वापस आने वाली हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या दिशा वकानी की वापसी होती है या नहीं. अभी मेकर्स ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

 

Related Articles

Back to top button