मनोरंजन

तलाक के बाद टूट गई थीं मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला जल्द ही संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित हीरामंडी में नजर आने वाली हैं. मनीषा टैलेंटेड अदाकारा हैं. उन्होंने ना केवल अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी अभिनय से हमेशा सबका दिल जीता है. मनीषा वैसे अपनी व्यक्तिगत जीवन के बारे में कम बात करती हैं. लेकिन अब उन्होंने अपने तलाक पर खुलकर बात की और यह भी कहा कि क्या वह दोबारा अपनी लाइफ में प्यार चाहती हैं या नहीं.

जूम से बात करते हुए मनीषा ने कहा, ‘कई लोग बहुत खुशनसीब होते हैं जिन्हें लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिलते हैं और शांति वाली लाइफ जीते हैं. मैं भी खुशनसीब हूं कि मुझे भी काफी चीजें एक्सपीरियंस करने को मिला. मैं केवल आशा कर सकती हूं कि मैं जीवन को गलत नहीं समझती.

तलाक के बाद स्ट्रॉन्ग रहीं

मनीषा ने यह भी कहा कि कैसे वह तलाक के दौरान स्ट्रॉन्ग रही थीं और कैसे उन्होंने कैंसर की जंग जीती. उन्होंने कहा, ‘मेरा काम है जो मैं बदल सकती हूं और कैसे लाइफ देखती हूं. मैं यह देख रही हूं कि गिलास आधा खाली है या आधा भरा. क्या मैं लाइफ को ट्रॉमैटिक समझती हूं? नहीं. जब भी कुछ ट्रॉमैटिक होता है तो मैं लाइफ के बारे में और सीखती हूं.

एंग्जायटी अटैक आते थे

मनीषा ने आगे कहा, ‘मुझे एंग्जायटी अटैक आते थे और मैं इनसिक्योर हो जाती थी. मेरे पास वो सब था जो लोगों के पास था. मुझे डिप्रेशन फील होता है और मैं काफी बुरा महसूस करती थी. लेकिन मैं स्वयं से कहती कि नहीं मनीषा उठो और यह समय अब चलने का समय है. मुझे लगता है कि जब आप लाइफ में इतनी चीजों से गुजरते हो तब आपको एहसास होता है कि एक दूसरी साइड भी है. आप स्वयं को उठाओ और वॉक करो.

लाइफ पार्टनर चाहती हैं मनीषा

क्या लाइफ में पार्टनर चाहती हैं इस पर मनीषा ने कहा, ‘यह असत्य होगा कहना कि नहीं. मुझे लगता है कि मेरी लाइफ में कोई मेल फिगर होना चाहिए. यदि मेरी लाइफ में कोई पार्टनर होगा तो यह बहुत अच्छी बात है. लेकिन यह भी है कि मैं उसके लिए प्रतीक्षा करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करूंगी. यदि मेरे किस्मत में लिखा है तो मुझे मिलेगा. यदि नहीं है तो भी ठीक है. मुझे लगता है मैं अपनी लाइफ खुलकर जी रही हूं.

 

Related Articles

Back to top button