मनोरंजन

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

ओए लकी में अपनी आरंभ के बाद! ऋचा चड्ढा ने स्वयं को मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है. चाहे कोई भी शैली हो, ऋचा चड्ढा अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपनी किरदार निभा सकती हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे, सेक्शन 375 और मसान सहित अन्य फिल्मों में एक्टिंग के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली. हाल ही में, अदाकारा ने ज़ूम से एक इंटरव्यू में आनें वाले सीरीज हीरामंडी में अपने चरित्र लज्जो के बारे में बात की.

ऋचा चड्ढा ने बोला कि, “यह काफी आत्म-विनाशकारी है. यह स्त्री देवदास है लेकिन कम के साथ…मेरा मतलब था कि कम से कम देवदास ऐश्वर्या राय के पीछे पड़ा था. वह इस हद तक प्यारी है कि सीन करने से नहीं डरती. वह जिस लड़के के साथ है उसे डर है कि वह विवाह में, किसी कैफे में बवाल कर सकती है लेकिन आप यह भी देख सकते हैं कि वह भी सीधा नहीं है और उसने अतीत में उससे असत्य कहा था.

उन्होंने आगे बोला कि मैं एक ऐसा भूमिका निभाना चाहती थी जो पूरी तरह से आत्मसंतुष्ट है और उसने सेरेण्डर कर दिया है और वह कहीं न कहीं यह भी जानता है कि यह एक निराशाजनक कारण है. यह एक प्यारा, दुखद चरित्र है. इसने उस रूढ़ि को तोड़ दिया लेकिन अब मुझे डर है कि मुझे एक शराबी स्त्री या किसी प्रकार की लत वाली स्त्री के रूप में रूढ़िबद्ध बना दिया जाएगा.

नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फरदीन खान इस सीरीज से 14 वर्ष बाद वापसी करते नजर आएंगे. हीरामंडी संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है.

हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व हिंदुस्तान की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करती है, जिसमें कलाकारों को एक साथ लाया गया है. हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर इस दुनिया की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली झलक पेश करता है, जहां हर फ्रेम में ड्रामा, जुनून और साज़िश प्रचुर मात्रा में है. एक फिल्म निर्माता के रूप में संजय लीला भंसाली की महारत हीरामंडी के साथ नयी ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए तैयार है, जो प्रामाणिकता और स्वभाव के साथ भारतीय कहानियों को बयान करने की उनकी अनूठी प्रतिभा को प्रदर्शित करती है. हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार ने घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा.

Related Articles

Back to top button