मनोरंजन

‘तलाक का खामियाजा अर्जुन को स्कूल में भुगतना पड़ा’, बोनी कपूर बोले…

 बोनी कपूर ने हाल ही में बेटे अर्जुन कपूर के बारे में बात की है. उन्होंने कहा है कि जब उनका और पहली पत्नी मोना शौरी का तलाक का हुआ था तो इसका असर अर्जुन कपूर पर सबसे अधिक पड़ा था. इसका खामियाजा उन्हें विद्यालय में भुगतना पड़ा था. उन्होंने यह भी कहा कि अर्जुन की लाइफ का सबसे खराब दौर वो था, जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं और मां का मृत्यु हो गया था.

बोनी बोले- अर्जुन को ठीक मौके का प्रतीक्षा है

बॉलीवुड बवाल से वार्ता में बोनी ने अर्जुन के करियर में आए डाउनफॉल के बारे में बात की. उन्होंने कहा- अर्जुन को स्वयं पर बहुत भरोसा है. वे ठीक मौके का बस प्रतीक्षा कर रहे हैं. वे जानते हैं कि उन्होंने करियर में कुछ गलत चुनाव किए थे. इतने सारे फेलियर के बाद भी उन्होंने स्वयं को कमजोर नहीं पड़ने दिया.

मुझे लगता है कि वे परिवार में सबसे मजबूत शख्स हैं. हालांकि, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा है.

अर्जुन की मां मोनी शौरी का 2012 में मृत्यु हो गया था.

अर्जुन एक अच्छी फिल्म में काम कर रहे हैं

अर्जुन, बोनी और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के बेटे हैं. बोनी ने बोला कि जब उनका और मोना का तलाक हुआ तो अर्जन काफी कठिन दौर से गुजरे. उन्होंने बताया- मैं जब मोना से अलग हुआ तो इसका खामियाजा अर्जुन को विद्यालय में भुगतना पड़ा. फिर उनकी मां का मृत्यु हो गया, जो उनके लिए बहुत बड़ी क्षति थी.

इसके बाद उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी कुछ ठीक नहीं रहा. उनकी कुछ फिल्मों ने खास परफॉर्म नहीं किया. जो उनके लिए दूसरा बड़ा झटका था. इतना सब कुछ जाने के बाद भी अर्जुन डटे रहे और उन्होंने मजबूती से इन परेशानियों का सामना किया.

मुझे विश्वास है कि उनका समय आएगा क्योंकि मुझे लगता है कि वे एक बहुत बढ़िया अभिनेता हैं. अभी वे एक बहुत अच्छी फिल्म में काम करे रहे हैं.

आने वाले दिनों में अर्जुन की 2 बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

अर्जुन को अंतिम बार फिल्म द लेडी किलर में देखा गया था. आने वाले दिनों में वे फिल्म सिंघम अगेन में बतौर विलेन नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार भी हैं. अर्जुन, बोनी कपूर की फिल्म नो एंट्री 2 में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ भी नजर आएंगे.

 

Related Articles

Back to top button