मनोरंजन

जब अनुष्का करण के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का करना चाहती थीं केस…

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्हें अक्सर अपने दिल की बात बोलते देखा जा सकता है. ऐसे अनेक साक्षात्कार हैं जिनमें वो बेबाकी से अपनी राय देती देखी गई हैं. ऐसे ही एक टॉक शो में अनुष्का शर्मा ने डायरेक्टर करण जौहर पर गंभीर इल्जाम लगाए थे. हालांकि, अनुष्का जिस अंदाज में अपनी बातें रख रही थीं, उससे साफ है कि वो मजाक कर रही थीं.

कॉफी विद करण में हुई थी बातचीत

काफी विद करण के सीजन 5 के एपिसोड 08 में अनुष्का और कटरीना कैफ मेहमान बनकर पहुंची थीं. इस एपिसोड के दौरान ही अनुष्का शर्मा ने करण जौहर पर गंभीर इल्जाम लगाए थे. अनुष्का ने इल्जाम लगाया था कि फिल्म की शूटिंग के समय करण जौहर ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था. हालांकि, अनुष्का ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के शूट के समय करण को अनुष्का पर था क्रश

शो के दौरान करण जौहर ने बोला था कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के शूट के समय उनका अनुष्का शर्मा का क्रश था. इस बात पर रिएक्ट करते हुए अनुष्का ने बोला कि मैं बहुत खुश हूं. ठीक इसी वार्ता के दौरान अनुष्का ने कहा, ‘ मैं करण जौहर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का मुकदमा करने जा रही थी. वो कभी-कभी मुझे गलत ढंग से छूते थे.

करण ने ऐसे किया था रिएक्ट

अनुष्का की इस बात पर रिएक्ट करते हुए करण जौहर ने बोला था, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम नेशनल टीवी पर ये कह रही हो कि मैं तुम्हें गलत ढंग से छूता था.‘ वहीं, शो में उपस्थित कटरीना ने अनुष्का की बात को संभालते हुए बोला था कि हो सकता है करण आपके अंदर थोड़ी सी आग भड़काने के लिए ऐसा करते हों.

कटरीना ने यूं संभाला था मामला

इसके बाद, अनुष्का ने कहा, ‘यहां तक ​​कि जैकलीन ने भी मनीष (मनीष मल्होत्रा) की पार्टी में आपके विरुद्ध कम्पलेन की थी कि आप उन्हें गलत ढंग से छू रहे थे.‘ अनुष्का की इस बात को समाप्त करते हुए कटरीना बीच में बोलीं कि इन लीगल मामलों को हमें किसी और दिन के लिए छोड़ देना चाहिए. उन्होंने बोला कि मैं आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं और नहीं चाहती आप दोनों के साथ कुछ गलत हो.

 

Related Articles

Back to top button