मनोरंजन

गलत करने वाले प्रोड्यूसर्स के खिलाफ नहीं लिया जाता है कोई एक्शन : शिल्पा शिंदे

टेलीविजन के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से हाल ही में 2 एक्टर्स को रातोंरात हटा दिया गया है. मुद्दा सामने आने के बाद शिल्पा शिंदे ने CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) पर निशाना साधा है. शिल्पा का बोलना है कि एसोसिएशन वाले आर्टिस्ट को धड़ल्ले से निकाल देते हैं, जबकि गलत करने वाले प्रोड्यूसर्स के विरुद्ध कोई एक्शन नहीं लिया जाता है.

हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में शिल्पा शिंदे ने बोला है, आप CINTAA के मेंबर बनते हैं, जिससे आप दूसरों को कंट्रोल कर सकें. आर्टिस्ट एसोसिएशन केवल आर्टिस्ट को बैन करता है, क्या आपने कभी सुना है कि किसी प्रोड्यूसर को बैन किया गया हो?

आगे उन्होंने कहा, मेरे मुकदमा में भी मैंने कुछ गलत नहीं किया था. जब CINTAA मेरे विरुद्ध गया, तब मुझे अपना पॉइंट ऑफ व्यू सबको बताना पड़ा था. माफियागिरी चल रही है. आर्टिस्ट के फेवर में कोई भी इस इंडस्ट्री में नहीं है.

बताते चलें कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही ने अभिनेता शहजाद धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को ये कहते हुए शो से टर्मिनेट कर दिया है कि उनका व्यव्हार सेट पर अनप्रोफेशनल था. इसी के साथ उन्होंने सभी आर्टिस्ट के कॉन्ट्रेक्ट में ‘नो अफेयर क्लॉज’ एड करवाया है. इस पर शिल्पा ने बोला है, क्या पहले कभी सेट पर एक्टर्स के अफेयर नहीं रहे हैं. पहले प्रोड्यूसर्स एक्टर्स के अफेयर को पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल करते थे. उस बेसिस पर उनको निकालना अनफेयर है.

शिल्पा शिंदे को किया गया था बैन

बता दें कि शिल्पा शिंदे टीवी शो भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का भूमिका निभाकर पॉपुलर हुई थीं, हालांकि 2016 में उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया गया था. दरअसल, शिल्पा ने शो के मेकर्स पर मेंटली टॉर्चर करने का इल्जाम लगाया था, जिसके बाद शो के प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने उन्हें शो से निकाल दिया था. साथ ही शिल्पा पर इल्जाम लगाया गया था कि वो अनप्रोफेशनल हैं और मेकर्स से को-ऑर्डिनेट नहीं करती हैं. ये इल्जाम लगने के बाद शिल्पा को CINTAA ने 2 वर्षों के लिए बैन कर दिया था, जिसके चलते उन्हें दो वर्ष तक कोई काम नहीं मिला था.

Related Articles

Back to top button