मनोरंजन

पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के रिश्ते में आई खटास, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो, लोग बोले…

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ काफी सुर्खियों में रहा था. इस सीजन के विनर भले ही यूट्यूबर एल्विश यादव बने हों लेकिन इसके बाकी कंटेस्टेंट ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी है. आज भी इस सीजन के कंटेस्टेंट किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं. ऐसे में अब ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को लेकर जो समाचार सामने आ रही है, उसे सुनकर आपको भी तगड़ा झटका लगाने वाला है. इस सीजन की दो फेमस कंटेस्टेंट और बेस्ट फ्रेंड भी रहे, उन्होंने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. इनका नाम सुनकर आपको भी झटका लगने वाला है. ये कोई और नहीं बल्कि पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे हैं. इस समाचार ने सभी को दंग कर दिया है.

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर के अंदर देखा गया है कि कई कंटेस्टेंट के बीच काफी काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है. लेकिन शो समाप्त होने के कुछ ही महीनों बाद ही उनके संबंध में खटास की खबरों ने फैंस तक को सरप्राइज कर दिया. पिछले कुछ महीनों में, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी ने एक दूसरे को हर तरह से फॉलो और अनफॉलो किया है. ऐसे में अब पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के संबंध में आई दरार की खबरों से सभी दंग है. शो के दौरान दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती देखी गई थी. शो के बाद भी पार्टीज और कई मौकों पर पूजा और बेबिका को एक-साथ देखा गया. बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट ने होली 2024 एक साथ मनाई थी. स्वयं पूजा भट्ट हमेशा कहती थीं कि वह देखना चाहेंगी कि घर के बाहर कितने संबंध टिकते हैं.

लोग समझ रहे हैं प्रैंक

बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट के अनफॉलो की खबरों पर लोगों के लिए विश्वास कर पाना अभी भी काफी कठिन हो रहा है. नेटिजन्स को लग रहा है कि ये दोनों अपने फैंस के साथ कोई प्रैंक कर रहे हैं. आपको बता दें कि BIGG BOSS ओटीटी 2 के पूरे सीजन में बेबिका धुर्वे के लाउड नेचर को ज्यादातर लोगों ने पसंद नहीं किया था. लेकिन पूजा भट्ट ने उन्हें एक मां की तरह प्रोटेक्ट किया. यही नहीं, इसी बीच अब बेबिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि रिश्ता दो लोगों के बीच होता है. इसके लिए पूरी दुनिया को इसे समझने की आवश्यकता नहीं है. इस क्रिप्टेड पोस्ट को देख लोग समझने की प्रयास कर रहे हैं कि वो आखिर किसी की ओर इशारा कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button