मनोरंजन

क्या टाइटैनिक एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कर ली सगाई, वायरल हुई ये तस्वीर

नई दिल्ली: हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अभिनेता का नाम लंबे समय तक मॉडल विटोरिया सेरेटी के साथ जुड़ा रहा है.

दोनों काफी समय से डेट कर रहे हैं. अब इस कपल को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा है कि दोनों ने सगाई कर ली है चर्चा तब प्रारम्भ हुई जब विटोरिया सेरेटी की सगाई की उंगली पर एक अंगूठी देखी गई.

क्या विटोरिया और लियोनार्डो की सगाई हो गई थी?

लियोनार्डो डिकैप्रियो का नाम अब तक कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह विटोरिया सेरेटी को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार साथ में पार्टी करते हुए भी देखा गया है अब गुरुवार को सोशल मीडिया पर इस कपल की नयी तस्वीरों ने फैन्स को चौंका दिया है लियोनार्डो और विटोरिया को लॉस एंजिल्स में एक मैक्सिकन रेस्तरां में देखा गया. इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह हीरे की अंगूठी थी.

विटोरिया सेरेटी की नयी फोटो वायरल हो गई है

इस तस्वीर को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है एक यूजर ने लिखा- ये सगाई की अंगूठी जैसी लग रही है और यदि ऐसा है तो शुभकामना हो एक अन्य यूजर ने लिखा- शुभकामना हो, आप दोनों ने सगाई कर ली है

विक्टोरिया 23 वर्ष छोटी हैं

आपको बता दें कि हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो अपनी उम्र से कम उम्र की लड़कियों को डेट करने के लिए भी प्रसिद्ध हैं. विटोरिया सेरेटी लियोनार्डो डिकैप्रियो से भी 23 वर्ष छोटी हैं. विटोरिया सेरेटी एक इटालियन मॉडल हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं

<!– entry /–>

<!– share-post –>

<!– post-inner –>

Related Articles

Back to top button