मनोरंजन

क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द करने वालें है शादी…

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की विवाह की तारीख: अगर हमारे पास टेली टाउन के सबसे प्यारे जोड़े का पुरस्कार होता, तो हम खुशी-खुशी इसे तेजस्वी और करण को देते. जब से दोनों लवबर्ड्स ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया है तब से वे एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं. करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी तेजरन के बीच प्यार तब पनपा जब वे BIGG BOSS 15 के घर के अंदर बंद थे. अनेक उतार-चढ़ाव के बावजूद दोनों सेलिब्रिटीज ने सलमान खान के रियलिटी शो में एक-दूसरे का साथ दिया. तेजस्वी ने बीबी 15 ट्रॉफी जीती, जबकि करण कलर्स चैनल पर प्रसारित शो के दूसरे रनर-अप रहे.

वैलेंटाइन डे 2024 पर दोनों ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. तेजस्वी ने अपने उत्सव की फोटोज़ साझा करते हुए लिखा, “हैप्पी वैलेंटाइन्स करण कुंद्रा उन सभी को जिन्हें प्यार मिला, इसे कभी हल्के में न लें… और जो लोग तलाश रहे हैं, मुझे आशा है कि आप सभी को प्यार, सहयोग, सम्मान, टीम का अनुभव मिलेगा.

क्या करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश ने कर ली शादी?

करण और तेजस्वी की विवाह की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आईं. ऐसी अफवाह थी कि दोनों लवबर्ड्स ने विवाह कर ली है. गपशप मिलों ने दावा किया कि उनकी विवाह 2024 में होने वाली है, जबकि इंस्टाग्राम पेजों ने प्रसारित किया कि वे पहले ही विवाह की प्रतिज्ञा कर चुके हैं. यह सब तब प्रारम्भ हुआ जब टेली टॉक इण्डिया नाम के एक पेज ने कैप्शन के साथ एक पोस्ट साझा किया, “करण और तेजस्वी अब शादीशुदा हैं.

प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को अपने संदेशों से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, “मुझे दिल का दौरा पड़ा, मैं ऐसा महसूस कर रहा था कि उन्होंने कब, कहां और कैसे विवाह की? लेकिन यह मजाकिया नहीं है, हमारी भावनाओं के साथ मत खेलो.” एक अन्य ने टिप्पणी की, “ये मजाक नहीं, हमारी भावनाओं से खिलवाड़ मत करो, कृपया तेजरन ब्रांड है, ऐसा मत करो.

पेशेवर मोर्चे पर, तेजस्वी प्रकाश को अंतिम बार नागिन 6 में देखा गया था. कलर्स चैनल पर एक वर्ष से अधिक के सफल प्रदर्शन के बाद यह शो जुलाई 2023 में खत्म हुआ. करण कुंद्रा की बात करें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार हाल ही में लव अधूरा में नजर आए थे. वेब सीरीज में उनकी जोड़ी एरिका फर्नांडिस के साथ बनी थी. अधिक अपडेट के लिए इस जगह को देखते रहें.

Related Articles

Back to top button