मनोरंजन

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर क्यों सनी और बॉबी हुए इमोशनल…

कपिल शर्मा का शो इस समय पूरे विश्व में धूम मचा रहा है. आमिर खान वाले एपिसोड को मिली कामयाबी के बाद इस शनिवार सनी देओल और बॉबी देओल खास मेहमान बन कर आने वाले हैं. शो का पहला प्रोमो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप एपिसोड का प्रतीक्षा प्रारम्भ कर देंगे. सनी और बॉबी के साथ वाला एपिसोड इस सीजन याद रखा जाएगा. आपने पहले कभी देओल परिवार के इन बेटों को इतनी मस्ती भरे मूड में नहीं देखा होगा. साथ ही अपनी जीवन को लेकर एक्टर्स कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद आपकी आंखें नाम हो जाएंगी.

सनी और बॉबी हहुए इमोशनल

कपिल शर्मा ने इस बार सुनी और बॉबी देओल को गेस्ट के रूप में बुलाया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे दोनों भाई वर्षों से इंडस्ट्री में बने रहने के लिए मेहनत कर रहे थे. कुछ हुआ नहीं. लेकिन वर्ष आई धर्मेंद्र की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने धूम मचाई. अभिनेता का किसिंग सीन खबरों में बना रहा. फिर बेटे करण देओल की शादी, फिर गदर और अंत में बॉबी देओल की एनिमल ने जो कमाल किया उसका प्रतीक्षा देओल परिवार कई वर्षों से कर रहा था. अपने स्ट्रगल को याद कर बॉबी देओल आंसू नहीं रोक पाए.

सुनील ग्रोवर-कृष्णा अभिषेक की परफॉरमेंस

इस एपिसोड में सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र संग रिश्ता भी शेयर किया. अभिनेता ने कहा कि उनके पापा धर्मेंद्र उम्र के इस पढ़ाव पर कहते हैं कि की दोस्त बनो. लेकिन जब वो दोस्त बन कर कुछ शेयर कर लेते हैं वो वापस पापा बन कर डांटने लगते हैं. आगे कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर फिल्म धर्म-वीर से धर्मेंद्र के गेटअप में एंट्री लेते हैं. इस सीजन साथ में इन दोनों कलाकारों की ये पहली परफॉरमेंस है. ये प्रोमो देखने के बाद बोलना गलत नहीं होगा कि इस एपिसोड की सबसे बड़ी हाईलाइट यही दोनों रहने वाले हैं. कपिल शर्मा का शो नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार को इंडस्ट्री के किसी नए मेहमान के साथ आता है. इस बार का ये एपिसोड बहुत खास होने वाला है.

Related Articles

Back to top button