स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान क्रिकेट फैंस को लेकर दिया बड़ा बयान

T20 World Cup 2024 Rohit Sharma Statement About Pakistani Fans: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के आगाज के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. भारतीय समय मुताबिक 1 जून से आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज होने वाला है. इसको लेकर सभी टीमें पूरी तरह से तैयार है. पाक टीम को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने अपना स्क्वाड जारी कर दिया है. भारतीय टीम भी इसको लेकर तैयारियों में लग गई है. भारतीय टीम की पूरी प्रयास होगी कि जो गलती आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में हो गई थी, वह फिर से ना हो जाए. इस कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पाक क्रिकेट फैंस को लेकर बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा ने बोला कि मुझे पाकिस्तानी फैंस काफी पसंद है.

रोहित शर्मा ने पाक फैंस को लेकर क्या कहा

रोहित शर्मा ने दुबईआई नाम के एक चैनल पर बात करते हुए यह बयान दिया है. उन्होंने बोला कि मुझे पाकिस्तानी फैंस काफी अच्छे लगते हैं. पाकिस्तानी फैंस क्रिकेट के काफी दीवाने हैं. वह भारतीय क्रिकेटरों से भी बहुत प्यार करते हैं. जब हम यूके में खेलने के लिए जाते हैं, तब पाकिस्तानी फैंस आते हैं और बताते हैं कि वह भारतीय क्रिकेटरों को कितने लाइक करते हैं. हमें पाकिस्तानी फैंस से भी बहुत प्यार मिलता है. रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जब भी बात हिंदुस्तान और पाक के बीच मुकाबले की आती है, इस पर पूरे विश्व के क्रिकेट फैंस की नजर होती है. इन दोनों राष्ट्रों के बीच मुकाबला सबसे हाईवोल्टेज माना जाता है. दोनों राष्ट्रों के फैंस भी अपनी टीम को भरपूर समर्थन करते हैं.

9 जून को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान

भारत और पाक के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का मुकाबला 9 जून को खेला जाएग. यह मुकाबला यूएसए में खेला जाएगा. इसको लेकर क्रिकेट फैंस में खूब क्रेज देखा जा रहा है. पाक एक बार फिर से नए कप्तान के साथ खेलने उतरेगा. आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के बाद बाबर आजम से कप्तानी लेकर शाहीन अफरीदी को सौंप दी गई थी, लेकिन अब टी20 विश्व कप से ठीक पहले कप्तानी एक बार फिर से बाबर आजम को सौंप दी गई है. हिंदुस्तान अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के विरुद्ध खेलने वाला है, जबकि दूसरी मुकाबला 9 मई को पाक के विरुद्ध होने वाला है.

Related Articles

Back to top button