मनोरंजन

कभी स्कूल में बच्चों के डायपर बदलती थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा

मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी प्रसिद्ध अदाकारा कियारा अडवाणी प्रशंसकों में बहुत लोकप्रिय हैं. अब कियारा ने कहा है कि उन्होंने अभिनय डेब्यू से पहले विद्यालय में भी काम किया है, जहां का अनुभव उन्हें एक्टिंग में काम आया. सोशल मीडिया पर कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के चलते कियारा ने अपने दिलचस्प पुराने अनुभव का जिक्र किया. वीडियो में कियारा बता रही हैं, ‘डेब्यू से पहले मैंने अपनी मां के साथ एक विद्यालय में काम किया है.‘ कियारा ने कहा कि वास्तव में उनकी मम्मी ने छोटे बच्चों के लिए एक विद्यालय खोल रखा है.

कियारा ने कहा कि उस विद्यालय में नर्सरी है. उन्होंने कहा कि वहां पर वो न सिर्फ़ बच्चों के साथ नर्सरी राइम गाती थीं, बल्कि उन्होंने वहां बच्चों के डायपर भी बदले हैं. आगे कियारा ने कहा कि कैसे विद्यालय का ये अनुभव उनके एक्टिंग में भी काम आया. उन्होंने बोला कि इससे उन्हें अपनी दो फिल्मों ‘गुड न्यूज’ एवं ‘कबीर सिंह’ में प्रेग्नेंट होने के सीन में बहुत सहायता की. वही बात यदि कियारा की करें तो वो अंतिम बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई दी थीं. ये फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी. इसमें कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी थे.

 

लॉकडाउन के पश्चात् से कियारा का जबरदस्त हिट रही हैं. लॉकडाउन के पश्चात् थिएटर्स में रिलीज हुई उनकी तीन फिल्में ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुगजुग जियो’ एवं ‘सत्यप्रेम की कथा’ लगातार हिट हुईं. इस साल कियारा के पास एक ग्रैंड प्रोजेक्ट है. वो RRR स्टार राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ में दिखाई देगी. अगले साल के लिए भी कियारा के पास एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है. रिपोर्ट्स के अनुसार, वो ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर ‘वॉर 2’ में काम करने जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button