मनोरंजन

कपिल शर्मा के शो में गेस्ट बनकर पहुंचे आमिर खान

The Grade Indian Kapil Show: कपिल शर्मा अपने शो ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ के साथ वापसी कर चुके हैं. इस बार कपिल शर्मा का शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है. इस बार आमिर खान शो में मेहमान बनकर शिरकत करने जा रहे हैं. शो में आमिर खान कपिल के साथ जमकर मस्ती-मजाक करते नजर आने वाले हैं.

 

यह पहली बार है जब आमिर खान कपिल शर्मा के शो में गेस्ट बनकर पहुंचे हैं. हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें कपिल सुपरस्टार आमिर खान से उनके विवाह करने और अवॉर्ड शो में नहीं जाने की वजह पूछते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा यह भी कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि आमिर खान उनके शो में पधारेंगे.

प्रोमो में अर्चना पूरन सिंह आमिर से पूछती हैं, तुम अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते? इसपर अभिनेता कहते हैं, समय बहुत  कीमती है. उसका उसका ठीक इस्तेमाल करना चाहिए. आमिर खान यह भी बताते हैं कि उनके बच्चे उनकी नहीं सुनते. वह कहते हैं, मैं जो कपड़े पहनकर आया हूं उस पर काफी लंबी चर्चा हुई. मैं तो शॉर्ट्स पहनकर आने वाला था.

वहीं आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ में अपने रेडियो वाले सीन को लेकर कहा कि न्यूड होकर भागना उनके लिए कठिन था. शो में आमिर खान अपनी तीसरी विवाह को लेकर भी बात करते दिखेंगे.

 

<!–googletag.cmd.push(function() {googletag.defineOutOfPageSlot(‘/1031084/Webdunia_Innovations_OOP’, ‘div-gpt-ad-1536932236416-0’)addService(googletag.pubads());});–><!–

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(‘div-gpt-ad-1536932236416-0’); });

–>

Related Articles

Back to top button