मनोरंजन

एमसी स्टैन ने किया कुछ ऐसा हिल गया फैंस का दिमाग

‘बिग बॉस 16’ के विजेता रहे एमसी स्टैन एक लोकप्रिय रैपर हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उनको लोग काफी पसंद करते हैं. रैपर के गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं. लेकिन हाल ही में एमसी स्टैन को लेकर एक ऐसी समाचार सामने आई है, जो फैंस को दंग कर सकती है. दरअसल, हाल ही में एमसी स्टैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये घोषणा किया है कि वो रैप छोड़ रहे हैं. हालांकि जिस अंदाज में एमसी स्टैन ने इस बात का घोषणा किया है, वो फैंस को दंग कर रहा है.

एमसी स्टैन ने किया रैप छोड़ने का एलान

दरअसल, एमसी स्टैन ने देर रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ‘मैं रैप छोड़ने वाला हूं.‘ हालांकि, इसके बाद रैपर ने अपना ये पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है.लेकिन  रैपर के पोस्ट डिलीट करने से पहले इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था, जिसपर फैंस काॅमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ फैंस एमसी स्टैन के इस निर्णय से परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि कई यूजर्स का बोलना है कि वह जल्द कुछ नया लेकर आने वाले हैं. अब एमसी स्टैन सचमुच रैप छोड़ रहे हैं या नहीं य़े तो आने वाला समय ही जताएगा. अभी उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट पर स्सपेंस बरकरार है.

एमसी स्टैन के बारे में

बता दें कि पुणे की मलिन बस्तियों में एक मुसलमान परिवार में जन्मे एमसी स्टेन हिंदुस्तान के सबसे पसंदीदा रैपर्स में से एक हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. 12 वर्ष की उम्र में अल्ताफ ने कव्वालियां गाना प्रारम्भ कर दिया था. वर्ष 2018 में एमसी स्टैन ने रैप की दुनिया में कदम रखा. एमसी स्टैन ने अपने करियर की आरंभ 2018 में गाने ‘वाटा’ से की थी. स्टैन की पहली एल्बम ‘तड़ीपार’ 2020 में रिलीज की थी. इसके बाद उन्होंने ‘होश में आ’ ,’खुजा मत’, ‘एक दिन प्यार’, जैसे रैप लिखे और गाए हैं.

Related Articles

Back to top button