मनोरंजन

एजाज खान : कलाकारों के बीच ऑफ-स्क्रीन जो वास्तविक रिश्ते बनते हैं, वे…

अभिनेता एजाज खान का बोलना है कि कलाकारों के बीच ऑफ-स्क्रीन जो असली संबंध बनते हैं, वे ऑन-स्क्रीन उनके परफॉर्मेंस और उनके संतुलन में नजर आते हैं.

एजाज खान को अंतिम बार शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान में देखा गया था.

हाल ही में एजाज ने लोकप्रिय अदाकारा शिल्पा वर्मा उर्फ श्रिया झा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलासा किया. उन्होंने अपकमिंग सीरीज में ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को बढ़ावा देने की उनकी प्रक्रिया को उजगार किया.

एजाज खान ने कहा, इससे पहले हम फिल्म बनाना प्रारम्भ करें, मेरे लिए श्रिया झा से जुड़ना जरूरी था. मैं उनकी लाइफ, उनका वर्क स्टाइल और वह रोल को किस प्रकार अपनाती हैं, इसके बारे में जानना चाहता था. हम एक बार मिले, जहां मैंने उन्हें अपने बचपन, आशाओं, आकांक्षाओं और पर्सनल पहचान के बारे में बताया. उनके लिए यह जानना बहुत महत्वपूर्ण था कि मैं कहां से आ रहा हूं, ताकि हम अपनेपन की भावना पैदा कर सकें. किरदारों से परे एक-दूसरे को समझने से हमें एक आरामदायक माहौल मिला जो बहुत महत्वपूर्ण था.

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि ऑफ-स्क्रीन असली संबंध ऑन-स्क्रीन दिखते हैं, इसलिए हमने अपने किरदारों के बंधन को असली बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. श्रिया के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा है. हम एक-दूसरे के परफार्मेंस के पूरक हैं, जिससे हमारे भूमिका और डीप हो गए. यह एक संतुष्टिदायक यात्रा रही है. मैं दर्शकों द्वारा शो में बनाई गई केमिस्ट्री को देखने के लिए उत्साहित हूं.

अदृश्यम- द इनविजिबल हीरोज एक जासूसी थ्रिलर ओटीटी सीरीज है, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, स्वरूपा घोष, तरुण आनंद, चिराग मेहरा, रोशनी राय, पराग चड्ढा, ज़ारा खान और श्रिया झा भी हैं.

 

Related Articles

Back to top button