मनोरंजन

एक-दूजे से अलग हुए Subha Rajput-Vibhav Roy, एक साल पहले की थी सगाई

Subha Rajput-Vibhav Roy: ना केवल फिल्म इंडस्ट्री बल्कि टीवी के भी कई सितारे ऐसे हैं, जिनकी बात विवाह तक गई और फिर कपल ने अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर लीं. हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो बोला जा रहा है कि सुभा राजपूत और विभव रॉय ने सगाई के बाद अपना रिश्ता समाप्त कर लिया है. जी हां, खबरें थी कि सुभा राजपूत और विभव रॉय जल्द ही विवाह करेंगे, लेकिन अब विवाह से पहले ही कपल एक-दूसरे से अलग हो गया है. हालांकि सामने आई खबरों की पुष्टि News24 नहीं करता है.

अलग हुए सुभा और विभव

सूत्रों ने मिली जानकारी के मुताबिक सुभा और विभव ने आपसी सहमति से इस संबंध को तोड़ा है. जी हां, कपल को फील हुआ कि वो एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और उनकी राहें भी अलग हैं, इसलिए दोनों इस संबंध को तोड़ते हैं. हालांकि ऐसा करना किसी के लिए भी सरल नहीं होता है. दोनों अपनी-अपनी चीजों को ठीक करना चाहते हैं, इसलिए दोनों ने समय रहते एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय किया है.

सोशल मीडिया से हटाईं फोटोज

वहीं, यदि इन खबरों पर सुभा और विभव के रिएक्शन की बात करें तो सुभा ने अपनी व्यक्तिगत जीवन के बारे में कुछ भी शेयर करने से इंकार किया है. इसी के साथ विभव की तरफ से भी इन खबरों पर कोई बयान सामने नहीं आया. जाहिर है कि अभी तक कपल ने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है. हां, इतना जरूर है कि सुभा और विभव ने अपने सोशल मीडिया से दोनों के साथ वाली तस्वीरों को हटा दिया है.

शादी तक जाने से पहले ही टूटी सगाई!

बता दें कि वर्ष 2022 में 25 दिसंबर को सुभा और वैभव ने सगाई की थी. कपल की सगाई की फोटोज ने खूब तारीफें भी बटोरी थीं, लेकिन अब दोनों ने अलग होने का निर्णय किया है. गौरतलब है कि वर्ष 2019 में पहली बार काम के सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों में वार्ता बढ़ी और फिर दोनों ही अच्छे दोस्त बन गए. दोस्ती के बाद सुभा और विभव ने अपने संबंध का आगे बढ़ाया और फिर दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और सगाई कर ली. बात विवाह तक जा ही रही थी कि कपल ने अलग होने का निर्णय कर लिया और सगाई तोड़ दी.

Related Articles

Back to top button