मनोरंजन

एक्शन हीरो के रूप में वापसी करेंगे 62 साल के Suniel Shetty, वायरल हुआ एक्टर का लुक

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क – सुनील शेट्टी ने अपने करियर में ज्यादातर एक्शन फिल्में की हैं. 90 के दशक में सुनील ने अपने एक्शन सीन्स से स्क्रीन पर आग लगा दी थी. हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में वह कॉमेडी फिल्मों में नजर आए हैं. अब 62 वर्ष की उम्र में अभिनेता ने एक बार फिर एक्शन की ओर रुख किया है. सुनील शेट्टी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक्शन हीरो के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं, वो भी बड़े स्टंट के साथ. हाल ही में सुनील की आनें वाले फिल्म की घोषणा की गई थी और अदाकार का पहला लुक साझा किया गया था.


सुनील शेट्टी एक एक्शन हीरो के रूप में वापसी कर रहे हैं

30 अप्रैल को, सुनील शेट्टी ने आनें वाले फिल्म से अपना पहला लुक साझा करके अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया. बर्फीली पहाड़ियों पर सुनील ने भारी भरकम सफेद रंग का विंटर सूट पहना हुआ है. वह बर्फ में बैठकर पोज दे रहे हैं पोस्ट शेयर करते हुए अदाकार ने इसे कैप्शन दिया, “लायंसगेट इण्डिया के साथ एक रोमांचक आनें वाले प्रोजेक्ट से मेरा पहला लुक. ‘एक्शन’ में वापस आने का प्रतीक्षा नहीं कर सकता.

सुनील शेट्टी को देखकर फैंस उत्साहित हो गए
एक्टर को दोबारा एक्शन में देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है पूजा भट्ट से लेकर ईशा देओल तक ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ खुशी जाहिर की है वहीं फैंस भी सुनील को दोबारा स्क्रीन पर एक्शन करते देखने के लिए उत्सुक हैं एक यूजर ने कहा, “इसे स्क्रीन पर देखने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकता.” एक ने कहा: “अति उत्साहित.” एक यूजर ने कमेंट किया, “बहुत हैंडसम लग रहे हैं.” एक ने कहा, ‘लगता है दूसरी सीमा आ रही है अन्ना.

सुनील शेट्टी की आने वाली फिल्में
एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी ड्रामा ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगे. इसके अतिरिक्त हेरा फेरी के अगले पार्ट में भी सुनील को लेने की बात चल रही है.

Related Articles

Back to top button