मनोरंजन

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने थाम लिया BJP का दामन, अक्षय से क्या है कनेक्शन

Rupali Ganguly Joins BJP: टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है. अब अनुपमा किचन और डांस के बाद पॉलिटिक्स में हाथ आजमाने को तैयार हैं. यानी अदाकारा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अब अभिनय के बाद राजनीति के मैदान में उतर गई हैं. अदाकारा ने अब बीजेपी का दामन थाम लिया है. अनुपमा फेम रुपाली गांगुली अब बीजेपी (Bharatiya Janata Party) में शामिल हो गई हैं. अब अदाकारा ने अचानक ये कदम कब और कैसे उठा लिया ये सोच-सोचकर फैंस भी दंग हैं. लेकिन हम आपको अदाकारा का एक और ऐसा रोचक किस्सा बताएंगे जिसके बाद आपके होश उड़ सकते हैं.

रुपाली का अक्षय से क्या है नाता?

क्या आप जानते हैं टीवी की अनुपमा का मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी से एक एक पुराना नाता है. ये दोनों एक-दूसरे को न केवल पहले से जानते हैं बल्कि एक-दूसरे को खूब मानते भी हैं. दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रुपाली गांगुली भाई- बहन हैं. ये पढ़कर आपको भी अटपटा लगा होगा कि अक्षय और रुपाली कैसे भाई- बहन हो सकते हैं. लेकिन सच यही है कि अक्षय अदाकारा रुपाली गांगुली को अपनी बहन मानते हैं. इस बात का खुलासा एक बार स्वयं इन दोनों ने नेशनल टेलीविजन पर किया था.

आखिर कैसे रुपाली हुईं अक्षय कुमार की बहन?

एक बार स्वयं रुपाली ने रिवील किया था कि वो लगातार 5 वर्ष तक अक्षय कुमार को राखी बांध चुकी हैं. यानी ये दोनों भाई और बहन का रिश्ता रखते हैं और ये रिश्ता अब नहीं बना बल्कि ये तो बरसों पुराना है. ये किस्सा करीब 30 वर्ष पुराना है जब अदाकारा ने अक्षय कुमार को राखी बांधना प्रारम्भ किया था. हालांकि, 5 वर्ष बाद राखी बांधने का सिलसिला रुक गया लेकिन जब एक बार अभिनेता अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए तो रुपाली को फिर चांस मिला कि वो अपने राखी भाई की कलाई पर एक बार फिर राखी बांध सकें.

अब राष्ट्र संभालने को तैयार एक्ट्रेस

इस दौरान अदाकारा काफी भावुक हो गई थीं. बता दें, रुपाली अपने रिश्तों को काफी अधिक अहमियत देती हैं. अदाकारा अपने परिवार को उतनी ही अहमियत देती हैं जितना वो अपने काम को देती हैं. ऐसे में अब अदाकारा के कंधों पर एक परिवार और शो के अतिरिक्त राष्ट्र की भी जिम्मेदारी आ गई है. अब फैंस ये समाचार सुनकर बहुत एक्साइटेड हैं और देखना चाहते हैं कि वो इस नए रोल में कैसे स्वयं को फिट करती हैं.

Related Articles

Back to top button