मनोरंजन

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने गलवान पर दिया विवादित बयान

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा अपने एक ट्वीट के चलते ट्रोल हो गई हैं. ऋचा उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी. जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने दावा किया था कि इंडियन आर्मी पाक के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के सरकारी आदेश को लागू करने के लिए तैयार है. 

एक्ट्रेस के बयान पर विवाद
बॉलीवुड अदाकारा ऋचा ने आर्मी ऑफिसर के बयान वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “Galwan says hi.” उन्होंने जैसे ही यह ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया.

सोशल मीडिया यूजर्स ने 2020 में हिंदुस्तान और चीन के बीच हुई झड़प का अपमान करने के लिए उनकी निंदा की. लोगों ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि गलवान में शहीद हुए हमारे जवानों का मजाक उड़ाया जा रहा है. हालांकि बवाल होता देख ऋचा चड्ढा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी मांग ली.

एक्ट्रेस चड्ढा ने मांगी माफी
ऋचा ने इसके लिए माफी मांगी और बोला कि मेरा इरादा ट्वीट से सेना का अपमान करने का नहीं था. मेरे 3 शब्दों को टकराव में घसीटा गया.

क्षमा करें यदि किसी को बुरा लगा हो. उन्होंने बोला कि मेरे दादा स्वयं सेना में थे और लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर थे. भारत-चीन युद्ध के दौरान उन्हें पैर में गोली लगी थी. मेरे मामा भी पैराट्रूपर थे और यह मेरे खून में है. यदि सेना में कोई शहीद होता है तो पूरा परिवार प्रभावित होता है. सेना में कोई घायल भी हो जाए तो दर्द होता है. यह मेरे लिए भावनात्मक समस्या है.

सेना का अपमान करना ठीक नहीं : भाजपा
बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ऋचा के ट्वीट को अपमानजनक कहा है.

उन्होंने लिखा है कि इस ट्वीट को जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना ठीक नहीं है.

Related Articles

Back to top button