मनोरंजन

उर्मिला मातोंडकर वाले ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ विवाद में Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, कहा…

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है और वह जल्द ही अपना पहला चुनाव लड़ने जा रही हैं. कंगना रनौत को लोकसभा का टिकट मिल गया है और वह अपने शहर मंडी से चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. (कंगना रनौत चुनाव) ऐसे में उन्हें टिकट मिलता है. कंगना की नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया पर कुछ कमेंट्स किए गए, जिस पर काफी टकराव हो रहा है. ऐसे में अब कंगना का वर्ष 2020 का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अदाकारा उर्मीला मातोंडकर को लेकर विवादित बयान दिया था और उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ बोला था और अब इस पर कंगना ने अपनी खामोशी तोड़ी है. और अब इन सबके बीच वह सनी लियोनी को लेकर आई हैं.

उर्मिला पर कंगना की सफाई
बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को मंडी से भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उनकी खूब चर्चा हो रही है. इस बीच उनका पुराना बयान अब उनके गले की फांस बन गया है और इस मामले पर उनकी निंदा हो रही है. दरअसल, कंगन ने अपने बयान में उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ बोला था. ऐसे में अब उन्होंने इस पर सफाई देते हुए खामोशी तोड़ी और कुछ ऐसा कहा, जो एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

2024 में मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहीं कंगना रनौत ने अब ‘सॉफ्ट पॉर्न’ टकराव पर अपनी खामोशी तोड़ी है. इस बारे में अदाकारा ने ‘टाइम्स नाउ समिट’ में कहा, ‘क्या सॉफ्ट पॉर्न या पॉर्न स्टार एक आपत्तिजनक शब्द है? नहीं, यह कोई आपत्तिजनक शब्द नहीं है यह एक ऐसा शब्द है जो सामाजिक रूप से स्वीकार्य नहीं है कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘सनी लियोन से पूछो, हमारे राष्ट्र में पोर्न स्टार्स को जितना सम्मान मिलता है, उतना सम्मान पूरी दुनिया में किसी को नहीं मिल सकता.

उर्मिला मातोंडकर पर की गई टिप्पणी को लेकर कंगना ने कहा, ‘मुझसे उर्मिला जी पर टिप्पणी करने के लिए बोला गया था और मुझसे पूछा गया था कि भाजपा किस आधार पर मुझे राजनीति में आने पर विचार कर रही है और यह उनका प्रश्न था. मेरा मानना है कि कला के विभिन्न क्षेत्र हैं. मैं पर्सनल रूप से मानती हूं कि मैं संतुलित सिनेमा कलाकारों की जमात से हूं. मैंने कभी आइटम नंबर नहीं किए और इसलिए, मैंने केवल इतना बोला कि यदि वह (उर्मिला मातोंडकर) अपनी तरह की फिल्मोग्राफी के साथ किसी पार्टी (कांग्रेस) में शामिल हो सकती हैं, तो मैंने और भी बेहतर काम किया है.

Related Articles

Back to top button