मनोरंजन

इस वजह से कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री से दुखी हैं मनोज वाजपेयी

मनोज बाजपेयी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग प्रतिभा से लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. शायद ही कोई ऐसा भूमिका हो जो मनोज बाजपेयी न निभा सकें सिनेमा प्रेमी उनके जैसा बनने का कोशिश करते हैं. अपनी अभिनय के साथ-साथ मनोज बाजपेयी अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं वे कई बार अपने विचार प्रस्तुत करते हैं अपने नए साक्षात्कार में मनोज बाजपेयी ने कंगना रनौत के बारे में बात की है

कंगना को लेकर मनोज बाजपेयी का बयान

मनोज बाजपेयी से पूछा गया कि क्या आप कंगना रनौत को फॉलो करते हैं? तो अभिनेता ने उत्तर दिया, मेरा मानना ​​है कि कंगना रनौत एक बेहतरीन अदाकारा हैं ये बहुत ही कमाल की अदाकारा हैं जब मैंने उनकी पहली फिल्म गैंगस्टर और वो लम्हे देखी तो मैं पागल हो गया कि इतनी कम उम्र में कोई इतनी अद्भुत अभिनय कैसे कर सकता है.

बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी उन्होंने बोला कि उन्हें भी इस बात का दुख है अभिनेता ने कहा, मैंने कहीं पढ़ा था कि कंगना रनौत चुनाव लड़ सकती हैं वह बहुत अद्भुत अदाकारा हैं.’ इसलिए चुनाव की समाचार से मुझे दुख हुआ.

बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपने पसंदीदा मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सितारों के बारे में भी बात की अदाकार से पूछा गया कि वह किस मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार को सबसे अधिक पसंद करते हैं. इसके उत्तर में मनोज बाजपेयी ने कहा, मैं इंडस्ट्री में नसीरुद्दीन शाह से अधिक किसी अभिनेता को बेस्ट नहीं मानता हूं बेहतरीन अदाकारा के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि आजकल अदाकारा बहुत अच्छा कर रही हैं अदाकार ने कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत, रसिका दुग्गल और तब्बू को अपनी पसंदीदा अदाकारा बताया.

ये प्रोजेक्ट्स में दिखेगा

मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स सीरीज किलर सूप में नजर आए थे. इस शो में उन्होंने डबल रोल निभाया था, जिसे काफी सराहा गया था सीरीज की हीरोइन कोंकणा सेन शर्मा थीं. इसके अतिरिक्त मनोज की फिल्म जोराम भी प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे खूब प्यार मिला अब अभिनेता भैया जी के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं फिल्म 24 मई को रिलीज होगी साथ ही मनोज अपनी हिट सीरीज फैमिली मैन के नए सीजन में भी नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button