मनोरंजन

इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी यामी की ‘आर्टिकल 370’

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को दर्शकों की तरफ से खूब सराहना मिली है. इसके साथ ही फिल्म में यामी के एक्टिंग प्रदर्शन की भी खूब प्रशंसा हुई है. यह फिल्म फरवरी में देशभर में रिलीज हुई थी. फिल्म ‘आर्टिकल 370’ कश्मीर में आतंकवाद के बढ़ने और इसके विरुद्ध गवर्नमेंट की लड़ाई पर आधारित है. दर्शक आरंभ से ही इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. ऐसे में दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए फिल्म की ओटीटी रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है.

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. दर्शक इस फिल्म को अब नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी है. नेटफ्लिक्स ने फिल्म का पोस्टर साझा कर लिखा, ‘अपना रिमाइंडर सेट कर लें. आर्टिकल 370 कल नेटफ्लिक्स पर आ रही है.‘आर्टिकल 370’ कल यानी की 19 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे रही है. आदित्य सुहास और जंभाले द्वारा निर्देशित ये फिल्म सियासी साजिश, राष्ट्रीय सुरक्षा और धड़कनें बढ़ा देने वाले एक्शन सीन से बुनी दर्शकों के सामने मनोरंजक कहानी पेश करती है. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. 

इस फिल्म की राष्ट्र के बड़े-बड़े राजनेताओं ने भी जमकर प्रशंसा की है. पीएम मोदी ने भी फिल्म के बारे में बात की थी. उन्होंने बोला था, ‘मैंने सुना है कि इस हफ्ते अनुच्छेद 370 पर एक फिल्म रिलीज होने जा रही है. यह अच्छी बात है क्योंकि इससे लोगों को ठीक जानकारी प्राप्त करने में सहायता मिलेगी.‘ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने परिवार के साथ फिल्म देखने के बाद इसकी प्रशंसा की थी.

Related Articles

Back to top button