मनोरंजन

क्या फिल्म नायक 2 बनाने की तैयारी कर रहे हैं अनिल कपूर…

बीते शनिवार मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर के बाहर डायरेक्टर एसशंकर स्पॉट किए गए. इस मुलाकात की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर आई हैं. दोनों को साथ देखे जाने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वे फिल्म नायक 2 बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

ऑल-ब्लैक लुक में दिखे अनिल

शनिवार को डायरेक्टर एसशंकर अनिल कपूर के घर पहुंचे. मीटिंग के बाद दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिया. इस दौरान अनिल ऑल-ब्लैक लुक में दिखे. उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक डैनिम कैरी किया था.

कयास लगाए जा रहे कि स्क्रिप्ट सेशन के लिए आए थे डायरेक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की यह वार्ता लंबी चली है. इसके बाद से ही फिल्म नायक 2 को लेकर चर्चा तेज हो गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट के सिलसिले में शंकर अनिल कपूर से मिले हैं.

2001 में रिलीज हुई थी फिल्म नायक

एसशंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म नायक 2001 में रिलीज हुई थी. यह 1999 की तमिल फिल्म मधुलवन की रीमेक थी, जिसका डायरेक्शन एसशंकर ने ही किया था. फिल्म में अनिल कपूर के साथ रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी, परेश रावल, जॉनी लीवर को देखा गया था.

अनिल कपूर को अंतिम बार फिल्म फाइटर में देखा गया था. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय को देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. हाल ही में इसे ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है.

 

Related Articles

Back to top button