मनोरंजन

इस कारण होल्ड पर डाल दी गयी फिल्म ‘सलार 2’

भारतीय सुपरस्टार प्रभास स्टारर निर्देशक प्रशांत नील की आनें वाले फिल्म ‘सलार 2’ काफी समय से चर्चा में है. लोग इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के दूसरे पार्ट का प्रतीक्षा कर रहे हैं. ‘सालार 2’ को लेकर लगातार दिलचस्प जानकारियां सामने आ रही थीं. जिसके चलते फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी उत्साहित थे. हालांकि अब ऐसी समाचार सामने आई है जिससे इस फिल्म के दूसरे पार्ट का प्रतीक्षा कर रहे फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील की ये फिल्म अभी होल्ड पर डाल दी गई है.

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सलार 2’ को लेकर एंटरटेनमेंट न्यूज की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने अभी इस फिल्म पर ब्रेक लगा दिया है. साउथ फिल्म गलियारे से आ रही ताजा खबरों के अनुसार फिल्म को अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी वजह जूनियर एनटीआर की 31 फिल्में हैं. मिली जानकारी के अनुसार अभी निर्देशक प्रशांत नील ‘सलार 2’ में नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर की 31वीं फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं. निर्माता-निर्देशक प्रशांत नील ‘सालार 2’ के बजाय जूनियर एनटीआर की 31वीं फिल्म को पहले पूरा करने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद वह ‘सालार 2’ में वापसी करेंगे.

फिल्म निर्देशक प्रशांत नील ने काफी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी थी. उस समय वह प्रभास की ‘सलार’ को पूरा करने में व्यस्त थे. अब जब ‘सालार’ रिलीज हो गई है और हिट हो गई है तब मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट पूरा करने का निर्णय किया था. अब अचानक निर्देशक की योजना बदल गई है और वह ‘सलार 2’ के बजाय जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म को पहले पूरा करने की तैयारी कर रहे हैं. हालाँकि, इन खबरों की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रशांत नील किस फिल्म के साथ दर्शकों तक सबसे पहले पहुंचेंगे. इस समाचार से प्रभास के फैंस जरूर निराश होंगे.

Related Articles

Back to top button