मनोरंजन

इन पाकिस्तानी स्टार्स के साथ बनने वाली थी Heeramandi सीरीज

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में से एक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज आज यानी 01 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अब से कुछ ही समय में दर्शकों का प्रतीक्षा समाप्त हो जाएगा और ‘हीरामंडी’ रिलीज हो जाएगी. इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी हीरोइनें अहम किरदार निभाएंगी. हालांकि, आपको जानकर आश्चर्य होगी कि इस फिल्म की ओरिजिनल स्टारकास्ट के लिए संजय लीला की पसंद मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री है. कुछ और अभिनेत्रियाँ भी थीं.


संजय लीला रेखा, करीना और रानी को कास्ट करना चाहते थे
लॉस एंजिलिस में ‘हीरामंडी’ के प्रीमियर का कार्यक्रम था इसी कार्यक्रम के दौरान संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी की वास्तविक स्टारकास्ट के बारे में बात की संजय लीला भंसाली ने कहा कि हीरामंडी को 18 वर्ष पहले एक फिल्म के तौर पर प्लान किया गया था, लेकिन कहानी इतनी लंबी थी कि फिल्म नहीं बन पाई. कार्यक्रम में लिली सिंह से बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘यह 18 वर्ष पहले की बात है एक समय इसमें रेखा जी, करीना और रानी मुखर्जी होने वाली थीं.

पाकिस्तानी एक्टर्स को कास्ट करना चाहते थे
इसके साथ ही संजय लीला भंसाली ने कहा कि एक समय था जब वह हीरामंडी में पाकिस्तानी कलाकारों- माहिरा खान, इमरान अब्बास और फवाद खान को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन फिर ये सब बदल गया संजय लीला भंसाली ने आगे बोला कि वह अपनी मौजूदा कास्ट से बहुत खुश हैं

फरदीन खान अभिनय की दुनिया में वापसी कर रहे हैं
फरदीन खान लंबे समय बाद ‘हीरामंडी’ से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. शो की मेल कास्ट में शेखर सुमन और शोध सुमन भी नजर आ रहे हैं वहीं, इस फिल्म में मनीषा, सोनाक्षी, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल वैश्या की किरदार में नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button